पर्ल वी पुरी ने नाबालिग से रेप केस पर पहली बार तोड़ी चुप्‍पी, कहा रातों-रात बना दिया गया क्रिमिनल

पर्ल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा- ‘जिंदगी अपने तरीके से लोगों का इम्त‍िहान लेती है! कुछ महीनों पहले नानी मां को खोया, उनके गुजरने के 17वें दिन पापा को खो दिया, फिर पता चला मां को कैंसर है और फिर ये खौफनाक आरोप।

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोप में पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था। जिसके बाद एक्टर को मुंबई की वसई कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पर्ल की गिरफ्तारी के बाद एकता कपूर सहित टीवी के कई सितारे उनके सपोर्ट में उतरे। बीते 15 जून को एक्टर को मामले में जमानत मिल गई। लेकिन, एक्टर ने अभी तक मामले पर चुप्पी साध रखी थी। खुद पर लगे आरोपों पर अब पहली बार पर्ल वी पुरी ने अपनी बात रखी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को डरावना बताया है। 
1624873703 pearlvpuri 1624869504
पर्ल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा- ‘जिंदगी अपने तरीके से लोगों का इम्त‍िहान लेती है! कुछ महीनों पहले नानी मां को खोया, उनके गुजरने के 17वें दिन पापा को खो दिया, फिर पता चला मां को कैंसर है और फिर ये खौफनाक आरोप।  पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं रहे। एक ही रात में मुझे अपराधी के जैसा महसूस करने पर मजबूर कर दिया गया। और ये सब कुछ मां के कैंसर ट्रीटमेंट के बीच, ये मेरे अंदर सुरक्षा की भावना को तोड़कर रख दिया…मुझे बेबस कर दिया’।  
 ‘मुझे अभी भी कुछ बिल्कुल शून्य सा महसूस हो रहा है…लेक‍िन फिर मैंने दोस्तों, फैंस और शुभचिंतकों से संपर्क करने की सोची जिन्होंने मुझे प्यार दिया, साथ दिया और मेरी चिंता की। मुझमें भरोसा रखने के लिए धन्यवाद और मैं सत्यमेव जयते में यकीन रखता हूं। मुझे कानून पर, देश की न्यायतंत्र और ऊपरवाले पर विश्वास है। प्लीज दुआएं देते रहना!’

पर्ल ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है- ‘ये सबकुछ मेरी मां के कैंसर के ट्रीटमेंट के बीच हुआ। इसने मेरे अंदर की सुरक्षा भावना को तोड़कर रख दिया है. मुझे बेबस कर दिया है। मैं अब भी शून्य महसस कर रहा हं। लेकिन, मुझे लगा कि यह समय है अपने दोस्तों, फैंस और शुभचिंतकों तक पहुंचने का, जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में मेरा साथ दिया, मेरी चिंता की। मुझपर भरोसा रखने के लिए धन्यवाद। मैं सत्यमेव जयते पर भरोसा रखता हूं। मुझे कानून, देश के न्यायतंत्र और ऊपरवाले पर पूरा भरोसा है। कृप्या मेरे लिए दुआएं करते रहें’। 
दरअसल, पर्ल वी पुरी को 5 जून को एक नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एक्टर पर पीड़िता के पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से रेप का आरोप लगाया था। एक्टर को 11 दिनों बाद जेल से बेल मिली है। पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी के बाद एकता कपूर, दिव्या खोसला कुमार, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, निया शर्मा और अनीता हसनंदानी जैसे सितारों ने उन्हें निर्दोष बताया था। वहीं एकता कपूर ने दावा किया था कि नाबालिग के पिता ने जानबूझकर पर्ल को फंसाया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।