Search
Close this search box.

‘काचा बादाम’ का पाकिस्तानी वर्जन सुन भड़के लोग, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप

सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले बेहद चर्चित सॉन्ग ‘काचा बादाम’ जिसे मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर ने गाया था और रातोंरात फेमस हो गए थे।

सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले बेहद चर्चित सॉन्ग ‘काचा बादाम’ जिसे मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर ने गाया था और  रातोंरात फेमस हो गए थे।  इस गाने के बोल हर किसी से जुबान पर इस कदर चढ़ गया था की सोशल मीडिया के हर साइट पर इस गाने की धुन सुनाई दे रही थी। वही बॉलीवुड की शायद ही किसी  स्टार ने इस पर इंस्टाग्राम रील्स  नहीं बनाए होंगे। वही अब इस गाने का पाकिस्तानी वर्जन आया है, जिसके बोल हैं  ‘रोजा रखूंगा’ और ‘रमजान’ है। वही इस सॉन्ग के सामने आने के बाद पाकिस्तानी यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी को जमकर  ट्रोल किया जा रहा है। और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब खरीखोटी सुनाई जा रही है। 
ट्रोलर्स ने यासिर को किया जमकर ट्रोल 
विचित्र वायरल वीडियो के लिए प्रसिद्ध, पाकिस्तान के यूट्यूबर यासिर सोहरवर्दी ने कच्चा बादाम का पाकिस्तानी वर्जन 7 अप्रैल को यूट्यूब पर उपलोड किया था। वही वीडियो के सामने आने के बाद से ही ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। जहां कुछ लोग यासिर के गाने की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग मज़ाक भी उड़ा रहे हैं। वही इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें रीमिक्स वर्जन के साथ-साथ  बिल्लियाें और पक्षियों की धुने भी सुनाई दे रहीं हैं।
1649752910 screenshot 4
1649752818 screenshot 2
धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप
दरअसल, गाने को सुनने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि रमजान के पवित्र महीने में इस गाने को रिलीज किया गया है। और जान बूझकर धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। फिलहाल, यूट्यूब पर कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसके क्लिप वायरल हो रहे हैं।वही एक ट्विटर यूजर ने पूछा, “इस तरह हम धर्म का इस्तेमाल करते हैं।” एक अन्य ने लिखा, कच्चा बादाम का हलाल वर्जन आ गया”। वहीं एक यूजर ने लिखा “एक बार कहके देख लो के इस्लाम में संगीत हराम है, क्या पता इसका ईमान बच जाए और हमारा दिमाग।” वही वीडियो और गाना दोनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। और कुछ ही महीनों में, ट्रैक को 21 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। 
1649752920 screenshot 1

रातोंरात फेमस हुआ था गाना
1649752852 kacha badam singer performs live in kolkata1400 62123abda359f
वही भुबन बादायकर ‘काचा बादाम’ गाने से सुर्खियों में आए थे। और उनका गाना रातोंरात फेमस हो गया था, जिसके बाद गाने का रीमिक्स वर्जन बनाकर यूट्यूब पर डाला गया, जो खूब वायरल हुआ। वही  गाना फेमस होने के बाद भुबन की किस्मत बदल गई और उन्हें लोगों का खूब प्यार भी मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।