लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

प्रभास ने पहले ही कर दिया था कृति सेनन से अपने प्यार का इज़हार? अब जल्द होगी दोनों की सगाई?

अब इन दोनों को लेकर एक बड़ी ही इंटरेस्टिंग खबर आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं।

साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हर कोई इन्ही दोनों की बात कर रहा है। सबके मन में बस यही सवाल है कि क्या कृति और प्रभास की डेटिंग रूमर्स सच है या नहीं? लेकिन फैंस की इस कश्मकश को बढ़ाने के लिए अब एक और खबर सामने आई है। आपको बता दें, अब तक बस यही कहा जा रहा था कि कृति और प्रभास एक-दूसरे को दिल दे बैठे हैं। 
1669706535 screenshot 9
शूटिंग के दौरान ये दोनों करीब आ गए, जिसके बाद इन्होने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। खैर इन खबरों ने तब और भी बज्ज बना लिया जब वरुण धवन ने ये रिवील किया कि सच में कृति की ज़िन्दगी में किसी शहज़ादे की एंट्री हो गई है। 
1669706581 prabhas and kriti sanon dating
हालांकि अभी तक न तो कृति और न ही प्रभास ने इन खबरों पर कुछ रिएक्शन दिया है। इन दोनों ने ही न तो इन खबरों को खारिज किया, न ही अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया। ऐसे में अब इन दोनों को लेकर एक बड़ी ही इंटरेस्टिंग खबर आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं। 
1669706591 kriti prabhas
इतना ही नहीं रिपोर्ट्स तो ये भी बताती हैं कि प्रभास, कृति सेनॉन को काफी पहले ही प्रपोज कर चुके हैं। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि प्रभास ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सेट पर ही कृति सेनन को प्रपोज कर दिया था और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 
1669706602 1664775723 prabhas adipurush kriti sanon jpg2
ऐसे में जल्द ही दोनों की सगाई भी हो सकती है। अब फैंस उसी मोमेंट का इंतज़ार कर रहे हैं जब ये दोनों अपनी रिश्ते का सच कुबूल करेंगे। वहीं, सोशल मीडिया पर अब कृति और प्रभास की कई वीडियोज वायरल हो रही है और फैंस इनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।