Moose Wala के बाद Mankirt Aulakh और Babbu Maan को मारने की तैयारी, Bambiha gang पड़ा पीछे!

पंजाबी इंडस्ट्री से एक बड़ी शॉकिंग खबर सामने आ रही है। सिद्धू मूसेवाला के बाद अब किसी और सिंगर की हत्या करने की साजिश रची जा रही है। इसी बीच अब चंडीगढ़ पुलिस ने बंबीहा गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। ये गैंग पंजाबी सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख को मारने की योजना में थी।

पंजाबी इंडस्ट्री से एक बड़ी शॉकिंग खबर सामने आ रही है। सिद्धू मूसेवाला के बाद अब किसी और सिंगर की हत्या करने की साजिश रची जा रही है। दरअसल, काफी समय से पंजाब के कई बड़े गैंग के नाम सुर्खियों में है। वहां का माहौल गैंगस्टर ने काफी खराब किया हुआ है। इसी बीच अब चंडीगढ़ पुलिस ने बंबीहा गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। 
1678959232 gang
बता दें, ये गैंग पंजाबी सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख को मारने की योजना में थी। इतना ही नहीं पुलिस ने बंबीहा गैंग के चारों आरोपियों के पास से हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बंबीहा गैंग के ये सदस्य बब्बू मान और मनकीरत औलख को मारने की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि इन दावों की पुलिस ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है।
1678959251 babbu
मीडिया के मुताबिक, ”चंडीगढ़ एसपी ने बताया कि बंबीहा गैंग के 4 सदस्य अवैध अत्याधुनिक हथियारों के साथ पकड़े गए हैं। ये तो नहीं कहा जा सकता कि पंजाब के गायक इनके निशाने पर हैं। लेकिन कनाडा के लक्की पटियाल गिरोह के एक सदस्य ने पकड़े गए आरोपियों में से एक को, जम्मू-कश्मीर से हथियार लाने के लिए बात की है। सभी एंगल से जांच की जा रही है।”
1678959261 babbu maan
आपको बता दें, चंडीगढ़ पुलिस के एसपी और ऑपरेशन सेल के प्रभारी इंस्पेक्टर ने गोपनीय सूचना के आधार पर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक, बब्बू मान और मनकीरत औलख को मारने के लिए इन आरोपियों ने जम्मू कश्मीर से ऑर्डर देकर एके47 मंगवाई थी।
1678959290 indian punjabi singer sidhumoosewala shot dead 1653833872 6754
ऐसे में भले की गैंग के 4 आरोपी पकडे गए हैं। लेकिन अभी खतरा टाला नहीं है, सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख को अभी सतर्क रहने की ज़रूरत है। याद दिला दें, पिछले साल 29 मई को बीच सड़क पर मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। शूटर्स ने उन पर गोलियों की बारिश कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था। तभी से पूजब पर गैंगस्टर का दबदबा बना हुआ है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।