लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

लाइगर के फ्लॉप होने से प्रोड्यूसर को हुआ करोड़ों का नुकसान, एक्टर विजय देवरकोंडा करेंगे भरपाई

साउथ के मशहूर एक्टर और बॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाले विजय देवरकोंडा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं।फिल्म लाइगर के फ्लॉप होने के बाद प्रोडूसर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा हैं। अब लेकिन इस नुकसान का भरपाई करने के लिए साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा खुद आगे आए हैं।

साउथ के मशहूर एक्टर और बॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाले विजय देवरकोंडा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडेय स्टारर फिल्म लाइगर हाल ही में परदे पर रिलीज़ हुई थी। जिसे दर्शकों का थोड़ा भी प्यार नहीं मिलने की वजह से फिल्म को आंधे मुँह गिरना पड़ गया। वही  फिल्म के फ्लॉप होने के बाद प्रोडूसर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा हैं। अब लेकिन इस नुकसान का भरपाई करने के लिए साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा खुद आगे आए हैं। साथ ही एक्टर ने एक बड़ा ऐलान भी कर दिया हैं। 
Vijay Deverakonda - Wikipedia
दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 100 करोड़ रुपये से ज्यादा के बजट में बनी है। हालांकि, लाइगर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में पूरी तरह नाकाम रही। वही मिल रहे ताजा रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के लीड अभिनेता विजय देवरकोंडा ने उन फिल्म निर्माताओं को 6 करोड़ रुपये से अधिक रूपये देने का फैसला किया है, जिन्हें बड़ा नुकसान हुआ है। साथ ही उड़ती-उड़ती खबरे ये भी आ रही है कि विजय ने चार्मी कौर और दूसरे को-प्रोड्यूसर के नुकसान की भरपाई का फैसला किया है।
Celebrity Education Qualification: Vijay Deverakonda is a Commerce  Graduate, Pressured by Family to Pursue MBA
इससे पहले भी खबर आई थी कि फिल्म के निर्माता पुरी जगन्नाध ने उन वितरकों को मुआवजा देने का फैसला किया है जिन्हें लाइगर के फ्लॉप होने पर भारी नुकसान उठाना पड़ा है। वही ‘अर्जुन रेड्डी’ स्टार ने तो बायकॉट करने वालों को सीधा चैलेंज दिया था कि अगर मेरी फिल्म नहीं पसंद तो मत देखने आओ। यहीं बातें विजय के लिए मुसीबत का सबब बन रही हैं।
Arjun Reddy' star Vijay Devarakonda begins a new venture - dedicates to his  parents! - Tamil News - IndiaGlitz.com
वही इससे पहले बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी ये कदम उठा चुके हैं। दरअसल चार साल बाद अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ को परदे पर लाने के बाद भी आमिर की फिल्म को दर्शकों का प्यार नहीं मिला और फिल्म को बुरी तरह से फ्लॉप का शिकार होना पड़ा। 
Koffee With Karan 7 Ft. Vijay Deverakonda
वही फिल्म की नुसकान की भरपाई करते हुए खबर सामने आई थी आमिर ने प्रोडूसर का नुक्सान ना हो इसको देखते हुए आमिर ने अपनी पूरी फीस छोड़ दी थी। ताकि प्रोडूसर को और नुक्सान नहीं झेलनी पड़े। वही अब आमिर के बाद विजय देवरकोंडा ने भी ये कदम उठा ही लिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।