Search
Close this search box.

Rajinikanth की फिल्म 2.0 टीज़र का पहला 3D टीजर हुआ रिलीज, भयानक लुक में दिखाई दिए अक्षय कुमार

सुपरस्टार Rajinikanth और अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म 2.0 इसी साल 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है। कुछ ही वक्त पहले फिल्म के निर्देशक शंकर ने इसकी जानकारी

सुपरस्टार Rajinikanth और अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म 2.0 इसी साल 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है। कुछ ही वक्त पहले फिल्म के निर्देशक शंकर ने इसकी जानकारी दी थी। जल्द ही फिल्म के स्पेशल इफैक्ट्स का खत्म हो जाएगा। बता दें कि यह फिल्म 350 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयारी की गई है।

163002 akshay 2.0 rajnikant

 

वही Rajinikanth और अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज हो गया है। 1.30 मिनट के टीजर वीडियो का एक-एक सीन काबिलेतारीफ है। इसे भारत की सबसे महंगी मूवी कहा जा रहा है। 2.0 से अक्षय कुमार साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं।

08 2 1

इसमें वे नेगेटिव रोल निभा रहे हैं। अक्षय डॉक्टर रिचर्ड यानि क्राउ मैन की भूमिका में दिखेंगे। वहीं रोबोट चिट्टी की 2.0 में वापसी हो रही है।  इसी के साथ ही 2.0 देश की पहली ऐसी फ‍िल्‍म बन गई है जिसका टीजर 3D फॉर्मेट में पेश किया गया है।

akshay kumar rajinikanth 2.0 teaser 130918 034932

 बता दें कि फ‍िल्‍म इससे पहले आई Rajinikanth की फ‍िल्‍म एंथ‍िरन यानी रोबोट का सीक्‍वल है। इस फ‍िल्‍म में रजनीकांत के साथ ऐश्‍वर्या राय ने काम किया था वहीं सीक्‍वल में हिरोइन के तौर पर एमी जैक्‍सन को ल‍िया गया है।

the teaser of india s most expensive film 2 0 just dropped amp so did our jaws2 1536817589

अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी के मौके पर मूवी की टीजर इंस्टा पर शेयर किया है. साथ ही लिखा- ”गणेश चतुर्ती के मौके पर भारत की सबसे बड़ी फिल्म का श्री गणेश कर रहा हूं।  अच्छाई और बुराई के बीच सबसे बड़ी जंग…कौन करेगा फैसला?”

https://instagram.com/p/BnptCgcAsxo/?utm_source=ig_embed

फिल्म की कहानी  

एक मिनट 31 सेकेंड के टीजर दिखाया गया है कि शहरवासियों के मोबाइल फोन अचानक से उनके हाथ से निकलकर उड़ने लगता है। इसके अलावा दुकान में रखें सभी मोबाइल फोन भी गायब होने लगते हैं। इस घटना से पूरा शहर दहशत में है। इस बीच अक्षय कुमार के भयानक लुक की झलक देखने को मिलती है।

the teaser of india s most expensive film 2 0 just dropped amp so did our jaws1400

इस घटना से डरे शहर के बड़े नेता साइंटिस्ट वसीकरण Rajinikanthके साथ मीटिंग करते हैं। प्रो. वसी उन्हें सलाह देते हैं कि इस समस्या से उन्हें रोबोट चिट्टी (रजनीकांत) ही बचा सकता है। इसके बाद म्यूजियम से चिट्टी को निकाला जाता है।

the teaser of india s most expensive film 2 0 just dropped amp so did our jaws1 1536817575

फिल्म हो सकती है 500 करोड़ क्लब में शामिल

Rajinikanth के साथ 2.0 में अक्षय बॉक्स ऑफिस की पूरी गणित बदल सकते हैं। 450 करोड़ के बजट पर बनी यह फिल्म 500 करोड़ से ऊपर का ही बिजनेस करेगी। लिहाजा अक्षय कुमार ने हाथों एक 500 करोड़ी फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।