Search
Close this search box.

बिग बॉस 14 में अब होगी पर्सनल सामान को लेकर राखी सावंत और निक्की तम्बोली में तकरार

निक्की और राखी के बीच कुछ पर्सनल सामान को लेकर झगड़ा होता दिखेगा। आपको बता दे, होगा ये की निक्की, राखी से अपने हेयरबेंड वापस मांगेंगी। जिसके बदले में राखी उनसे अपने आईशैडो वापस करने की डिमांड करेंगी। बस इसके बाद ही सारा तमाशा शुरू होगा और निक्की भड़क जाएँगी

बिग बॉस 14 में इस हफ्ते कुछ ज़्यादा ही झगड़े देखने को मिले। इन दिनों कंटेस्टेंट्स का पारा कुछ ज़्यादा ही चढ़ा हुआ है। लेकिन इस वक़्त घर में सबसे ज़्यादा झगड़े जिसके देखने को मिल रहे है वो है एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत। वो कभी अली गोनी तो कभी अभिनव और रुबीना से लड़ती है, तो कभी किसी और से। लेकिन अब राखी एक बार फिर ऑडियंस को झगड़ते हुए दिखाई देंगी। 
1612524059 screenshot 4
अब आज वो निक्की तंबोली के साथ बदतमीज़ी करती नज़र आएँगी। जी हां, अब निक्की और राखी के बीच कुछ पर्सनल सामान को लेकर झगड़ा होता दिखेगा। आपको बता दे, होगा ये की निक्की, राखी से अपने हेयरबेंड वापस मांगेंगी। जिसके बदले में राखी उनसे अपने आईशैडो वापस करने की डिमांड करेंगी। 
1612524043 screenshot 9
बस इसके बाद ही सारा तमाशा शुरू होगा और निक्की भड़क जाएँगी और यहां तक की ये भी कहती दिखेंगी कि ‘अगर बदतमीज़ी की तो मुंह पर चांटा मारूंगी।’ इसके बाद दोनों में जोरदार झगड़ा होगा। अब इस झगड़े का अंत क्या होगा ये देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।