लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित Rakhi Sawant की मां का निधन,एक बार फिर बिखर गई रखी

राखी सावंत की मां जया सावंत का शनिवार रात निधन हो गया। राखी सावंत अपनी मां को लेकर काफी इमोशनल है। बीते दो दिन पहले ही राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो फैंस से अपनी मां के लिए दुआ मांगती हुई दिख रहे है। उस समय उनकी मां हॉस्पिटल में भर्ती थी।

राखी सावंत को बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता है। काफी बार उनको कंट्रोवर्शियल बिहेवियर को लेकर भी ट्रोल किया जाता है। हाल ही में राखी सावंत ने आदिल खान के साथ शादी कर अपनी नई जिंदगी की शुरुवात की ही थी मानो उनकी जिंदगी में एक बार फिर भोचल आ गया।1674965113 31 08 2022 rakhi sawant 23030388
दरअसल बिगबॉस रियलिटी शो में अपनी जगह बना कर फैंस का दिल जीतने वाली राखी टूट चुकी है। राखी सावंत की मां जया सावंत का शनिवार रात निधन हो गया। रखी सावंत अपनी मां को लेकर काफी इमोशनल है। बीते दो दिन पहले ही राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो फैंस से अपनी मां के लिए दुआ मांगती हुई दिख रहे है। उस समय उनकी मां हॉस्पिटल में भर्ती थी।
मां को अस्पताल से ले जाते हुए राखी सावंत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी याद किया। सलमान खान को राखी अपना भाई कहती है। बताया जा रहा है सलमान खान को याद कर राखी फूट फूट कर रोती दिखाई दी। राखी के सामने आए इस वीडियो में राखी कहती है सलमान भाई मां मर गई। इस तरह वह बार-बार सलमान भाई का नाम ले रही थीं।


मां को तीन साल से था कैंसर
राखी सावंत की मां पिछले 3 साल से कैंसर से जंग लड़ रही थी। राखी की मां की हालत दिन पर दिन खराब हो रही थी। राखी मुंबई में अच्छे डॉक्टर्स से अपनी मां का इलाज करा रखी थी। जिसमें सलमान खान से लेकर मुकेश अंबानी उनकी मां के इलाज में मदद कर रहे थे। बता दे कैंसर किडनी और फेफड़ों तक फेल गया था जिसके चलते उनकी हालत दिन पर दिन बिगड़ती जा रहीं थी। राखी का कहना था जनवरी में उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर भी हो गया था, जिसके बाद वो किसी को पहचान नहीं पा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।