राम गोपाल वर्मा ने लॉन्च किया अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म, रिलीज होगी कई धमाकेदार फिल्में

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा शनिवार 15 मई को अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म स्पार्क ओटीटी लॉन्च करने जा रहे हैं। डायरेक्टर की अगली फिल्म ‘डी कंपनी’ उनके इसी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

कोरोना महामारी में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। ऐसे में ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। एमेजॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स और जी5 सहित कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई और मजेदार बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च कर गिया है। राम गोपाल वर्मा का ओटीटी प्लेटफॉर्म 15 मई से लाइव हो गया है। इसका नाम स्पार्क है। और इस पर उन्होंने अपनी फिल्म डी कंपनी भी रिलीज कर दी है। 
1621412679 ram gopal varma launches ott platform to stream d company from may 15 001
बातचीत में जब राम गोपाल वर्मा से पूछा गया कि, उन्होंने खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म क्यों लॉन्च किया है, तो डायरेक्टर ने कहा कि वे जिस जॉनर की फिल्में बनाना पसंद करते हैं, उसे बिना किसी रुकावट के दर्शकों तक पहुंचाने के लिए, वे खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म लाए हैं। बता दें कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म शनिवार 15 मई को लॉन्च हो रहा है। 
1621412698 ramgopal 1
इस प्लेटफॉर्म में बाकी ओटीटी की तरह टीवी शोज, फिल्में, शॉर्ट सीरीज, वेब सीरीज देखने को मिलेंगी। खास बात यह है कि राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म ‘डी कंपनी’ उनके इसी प्लेटफॉर्म पर ही स्ट्रीम होगी। 
1621412718 aa cover osicinplnmn8niaa6c2k3u70b1 20170310094323.medi
 इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने बताया था कि उनकी आने वाली 80-90 प्रतिशत फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी। स्टेटमेंट रिलीज करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि ये मैं 2-3 कारणों की वजह से कह रहा हूं। पहला कारण ये है कि आपको सिनेमाघर जाना होगा वहीं दूसरा खुद को थिएटर ले जाने के लिए कंवेंस करना होगा। आपको अब फिल्म देखने जाने के लिए तीन घंटे निकालने होंगे और अगर आप फिल्म देखने जाते हैं और आपको शुरू के 10 मिनट में फिल्म पसंद नहीं आती है तो आप बोर होने लगते हो और आपको लगता है कि आपने अपना टाइम वेस्ट कर दिया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म की खासियत है कि अगर आपको कोई फिल्म पसंदे नहीं आती है तो आप उसे स्किप करके दूसरी फिल्म देख सकते हैं तो मुझे लगता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा होता है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के बाद प्रोड्यूसर्स को फायदा ही होता है क्योंकि थिएटर पर आप 20 प्रतिशत से ज्यादा पैसा नहीं कमा सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 8 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।