राम गोपाल वर्मा के साथ एक और ‘पोर्न स्टार’ ने किया बॉलीवुड डेब्यू ,पोस्टर ने मचाया तहलका

NULL

पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में आने वाली अभिनेत्री में अब सिर्फ सनी लियॉन नहीं रह गयी है बल्कि जल्द ही इसमें एक नाम और जुड़ने वाला है जो मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

ram gopal verma लीक से हटकर फ़िल्में बनाने के लिए मशहूर रामू ने अपनी इस आने वाली फिल्म का पोस्टर जैसे ही रिलीज़ किया सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। रामू की इस फिल्म का पहला पोस्टर में उनकी लीड एक्ट्रेस बड़े ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

ram gopal verma आपको बता दें इस फिल्म में मशहूर पोर्न स्टार मिया मल्कोवा मुख्य अभिनेत्री होंगी , फिल्म के पोस्टर में उन्होंने न्यूड पोज़ देकर बता दिया है की इस फिल्म में क्या कुछ हो सकता है।

04 78रामू और मिया की इस फिल्म का नाम ‘गॉड, सेक्स और ट्रुथ’ होगा। अगर इसके कंटेंट की बात की जाए तो जब पोस्टर इतना इरॉटिक है तो फिल्म कितनी इरॉटिक होगी ये तो आप समझ ही सकते हैं। फिल्म का पोस्टर देखने के साथ फिल्म जगत के जानकारों का कहना है की ये बॉलीवुड में अब तक का सबसे बोल्ड फिल्म पोस्टर है।

02 75अपनी इस फिल्म का पोस्टर खुद मिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और पोस्टर के साथ ही उन्होंने फिल्म में काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी बताया है।

https://twitter.com/MiaMalkova/status/951309285463539712

मिया मिलकोवा का कहना है कि ”भारतीय फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा के साथ मैंने यूरोप में ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ को शूट किया है। सनी लियॉन के बाद मैं ऐसी एडल्ट स्टार हूँ। जिसने किसी भारतीय फीचर फिल्ममेकर के साथ अभिनेत्री के तौर पर काम किया है।”

mia malkovaइस फिल्म का पहला ट्रेलर 16 जनवरी को रिलीज़ किया जायेगा। अब ये फिल्म हिट होती है या फ्लॉप ये तो समय ही बताएगा पर इसका विवादों में आना तय माना जा रहा है। विवादों से राम गोपाल वर्मा का पुराना नाता रहा है अब देखना होगा अगर इस फिल्म पर कोई सवाल उठता है तो रामू उसे कैसे सँभालते है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।