हीरोपंती 2 के पोस्टर के साथ रिलीज़ डेट का ऐलान, दमदार लुक में दिखे टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। अपने जोरदार एक्शन मूव्स और शानदार डांस से टाइगर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। ऐसे में अब उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर कर अपनी सुपरहिट फिल्म के सीक्वल का एलान कर दिया है।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। अपने जोरदार एक्शन मूव्स और शानदार डांस से टाइगर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। ऐसे में अब उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर कर अपनी सुपरहिट फिल्म के सीक्वल का एलान कर दिया है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ईद के शुभ मौके पर यानी 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। 
1644664564 gettyimages 1139009257 scaled
टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की यह फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। नए पोस्टर में टाइगर और तारा एक्शन और स्वैग से भरपूर नज़र आ रहे है। पोस्टर में एक ओर जहां टाइगर काफी रफ-टफ कूल अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर तारा सुतारिया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। पोस्टर में टाइगर को घायल और रस्टिक अवतार में देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। 

बता दें कि पहली बार टाइगर की फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ का सीक्वल है। जानकारी के मुताबिक ‘हीरोपंती 2’ का निर्देशन अहमद खान करेंगे। जिन्होंने टाइगर की पिछली रिलीज ‘बागी 3’ का भी निर्देशन किया था। फिल्म ईद के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

1644664510 88645620
रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरोपंती 2 में टाइगर और तारा के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि दर्शकों को एक बार फिर से नवाज का खलनायक रूप देखने को मिलेगा, ऐसे किरदार करने में तो वैसे भी नवाजुद्दीन को महारत हासिल है। आपको याद दिला दें कि नवाजुद्दीन ‘हीरोपंती 2’ से पहले टाइगर के साथ फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में काम कर चुके हैं। बता दें कि टाइगर श्रॉफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आने वाले हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।