बतख की तरह सुजा Rubina Dilaik का चेहरा, हालत देख बोलें यूज़र्स ‘स्नेक्स को किस करो यही होगा न..’

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी 2 तस्वीरें शेयर की जिन्हे देख लोगों के होश उड़ गए। कुछ लोग एक्ट्रेस के लिए चिंता में आ गए, तो कोई उन्हें ट्रोल करता दिखा। आपको बता दें, इन तस्वीरो में रुबीना के चेहरे का बुरा हाल नज़र आ रहा है। उनके होठ बुरी तरह से सूजे हुए हैं।

बिग बॉस 14 की विनर और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने कातिलाना लुक्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती कुछ ऐसी है कि हर कोई उनपर आसानी से अपना दिल हार बैठता है। उनकी नेचुरल ब्यूटी के सामने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस का मेकअप लुक भी फेल है। ऐसे में आए दिन रुबीना दिलैक कभी अपनी हॉटनेस तो कभी अपनी सादगी से इंटरनेट का पारा हाई रखती हैं। 
1676114145 bliss nikki tamboli rubina dilaik and jasmin bhasin are beauties in sarees 2
अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर वही छाई हुई हैं। इस वक़्त इंटरनेट पर उनकी कुछ तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं, जिनसे लोगों के लिए अपनी नज़रें हटा पाना नामुमकिन है। दरअसल, अब जो रुबीना दिलैक की लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं उनमे एक्ट्रेस को पहचान पाना ज़रा मुश्किल है। इन फोटोज ने अब सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है। 
1676114097 rubina dilaik 7
दरअसल, खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी 2 तस्वीरें शेयर की जिन्हे देख लोगों के होश उड़ गए। कुछ लोग एक्ट्रेस के लिए चिंता में आ गए, तो कोई उन्हें ट्रोल करता दिखा। आपको बता दें, इन तस्वीरो में रुबीना के चेहरे का बुरा हाल नज़र आ रहा है। उनके होठ बुरी तरह से सूजे हुए हैं। उनकी तबीयत बिगड़ते ही चेहरे का ऐसा हाल हुआ कि तस्वीर देख यूज़र्स भी घबरा गए। 

खबरों की मानें तो, रुबीना दिलैक की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उनके होंठ सूजे और उनका पूरा फेस और आंखें लाल हो गईं। अब सोशल मीडिया पर रुबीना की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बुखार, गले में खराश, इन्फेक्शन और सूजे हुए होंठ, पक्का मैं किसी बतख की तरह लग रही हूं। (वो भी बिना फिलर्स के)…. अपना हाल देखकर खुद पर हंसी और गुस्सा दोनों आ रहा है।’ 

1676114109 rubina dilaik actress edited 1
अब रुबीना का हाल देखकर उनके को-स्टार्स और फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। तो कुछ लोग मज़ेदार कमेंट करते नज़र आ रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, ‘हिरोइन को भी बीमारी होती है क्या?’ एक ने लिखा, ‘और स्नेक्स को किस करो यही होगा न, खतरों के खिलाड़ी में।’ तो कोई बोला, ‘हॉट किसिंग का इफेक्ट है।’ वही एक शख्स ने लिखा, ‘प्लास्टिक सर्जरी गलत हो गई।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।