रुबीना दिलैक ने बिग बॉस जीतने के बाद लिया किन्नर समाज की गुरुमां अन्नू जी का आशीर्वाद

हाल ही में रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला को जबरदस्त सफलता पर आशीर्वाद देने के लिए पहुंची किन्नर समाज की गुरुमां अन्नू जी। रुबीना ने अन्नू जी से मुलाकात का वीडियो खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में ये भी दिख रहा है कि किस तरह रुबीना ने अपने घर में उनका शानदार तरीके से स्वागत किया।

छोटे पर्दे की फेमस किन्नर बहू और अब बिग बॉस 14 की विनर बनी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। बिग बॉस के घर से बाहर आते ही रुबीना इंस्टाग्राम पर छा गई है। कभी उनके सेलेब्रेशन्स के वीडियो तो कभी दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करते हुए उनके फोटोज खूब वायरल हो रहे है। 


1614586689 153611831 981622315702946 1608382888095078573 n

अब रुबीना का एक और वीडियो सामने आया है। ये वीडियो बेहद ही ख़ास है। दरअसल, बिग बॉस की विजेता बनने के बाद से ही उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिलने का सिलसिला जारी है। रुबीना के कई सेलेब्रिटी फ्रेंड्स उनसे मिलने लगातार आ रहे हैं। वहीं इस बीच हाल ही में रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला को जबरदस्त सफलता पर आशीर्वाद देने के लिए पहुंची किन्नर समाज की गुरुमां अन्नू जी। 


रुबीना ने अन्नू जी से मुलाकात का वीडियो खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें दिख रहा है कि किन्नर समाज की गुरुमां अन्नू जी उन्हें और अभिनव को आशीर्वाद दे रही हैं। वहीं इस वीडियो में ये भी दिख रहा है कि किस तरह रुबीना ने अपने घर में उनका शानदार तरीके से स्वागत किया। वीडियो में रुबीना उन्हें चाय और खाने की चीजें ऑफर करती नजर आ रही हैं, वहीं इसके अलावा ये भी दिख रहा है कि उन्होंने अन्नू जी और उनके साथ आईं एक और किन्नर को गिफ्ट भी दिए है। इसके बाद वो साथ में तस्वीर खिंचवाती नजर आ रही हैं।
1614586864 rubina dilaik 160139522930

ये वीडियो शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा- ‘अन्नूजी हमें आशीर्वाद देने आई हैं! वो किन्नर समाज की गुरुमां हैं और वो मेरे शो ‘शक्ति’ का भी हिस्सा रही हैं। खास तौर पर उन्हें अभिनव से मिलना था क्योंकि उन्हें वो अच्छे आदमी लगते हैं’। अब रुबिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। उनका  किन्नरो का सम्मान करना उनकी खातिरदारी करना फैंस को खुश कर रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + fourteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।