ऋतिक रोशन संग डेटिंग की अफवाहों पर सबा आजाद ने दिया ये जवाब

ऋतिक के साथ रिलेशन को लेकर जब सबा से बात की गई तो उन्होंने कुछ जवाब नहीं दिया। इस मामले को लेकर जब सबा को कॉन्टैक्ट किया गया तो उन्होंने सवाल तो सुन लिया लेकिन फिर जवाब दिए बिना ही कॉल काट दिया।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पिछले कुछ दिनों से रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्हें हाल ही में एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह सबा का हाथ थामे हुए नजर आए जिसके बाद उनकी डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं। हालांकि, दोनों के बीच क्या चल रहा है इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। 
1643610083 happy birthday hrithik roshan get ready for an action packed 2022 with fighter vikram vedha and war 2
ऋतिक के साथ रिलेशन को लेकर जब सबा से बात की गई तो उन्होंने कुछ जवाब नहीं दिया। इस मामले को लेकर जब सबा को कॉन्टैक्ट किया गया तो उन्होंने सवाल तो सुन लिया लेकिन फिर जवाब दिए बिना ही कॉल काट दिया। रिपोर्ट में बताया कि जब उन्होंने सबा से कॉल पर पूछा कि ऋतिक के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, तो उन्होंने कहा- सॉरी, मैं अभी किसी काम में बिजी हूं।
 आपको कॉल बैक करूंगी। इतना कहने के बाद उन्होंने कॉल काट दिया। हालांकि, बातचीत के दौरान सबा ने ऋतिक के साथ अपने रिलेशन को लेकर इनकार भी नहीं किया है। कुछ दिनों पहले सबा और ऋतिक का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आप देख सकते हैं कि ऋतिक सबा के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हैं। इस दौरान वह सबा का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।
1643611105 hrithik roshan spotted on dinner date with saba azad heres
वह पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाने के लिए पोज नहीं देते हैं और सीधे अपनी कार की तरफ बढ़ जाते हैं।  इसके बाद ऋतिक रोशन, सबा को कार में बैठाते हैं और फिर उसी कार में बैठकर रवाना हो जाते हैं। गौरतलब है कि ऋतिक रोशन ने कुछ साल पहले अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया है। हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों साथ में मिलकर बच्चों की देखभाल करते हैं। ऋतिक और सुजैन को अक्सर बच्चों के साथ स्पॉट किया जाता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।