लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

इस घटना के बाद बदल गया था सलमान खान-ऐश्वर्या राय का रिश्ता, जानिए क्या हुआ था?

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का नाम इंडस्ट्री के चर्चित स्टार्स की लिस्ट में शुमार है। एक समय था जब इन दोनों का नाम एक साथ लिया जाता था। और दोनों ही स्टार अपने समय की अधिकांश हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार होते थे। यह दोनों ना सिर्फ अपनी फिल्मों में बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं।  वही पर्सनल लाइफ की बात करे तो ऐसी कुछ प्रमुख घटनाओं के कारण  इन दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए ख़राब हो गया। आज के इस स्टोरी में हम आपको सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लाइफ से जुड़े एक चर्चित घटना के बारे में बताने जा रहे हैं।  जिसने इनकी लव लाइफ में कोहराम मचा दिया था और कहते हैं कि यही घटना  इनकी ब्रेकअप का असली वजह बना था। 
1649158990 66 669772 salman khan and aishwarya rai hd
‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां 
दरसअल सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक समय था जब एक-दूसरे के बेहद करीब थे। इनकी नजदीकियां फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं। इसके बाद सलमान खान और ऐश्वर्या राय को अक्सर साथ में देखा जाने लगा था।  कहते हैं कि ऐश्वर्या के सलमान खान की लाइफ में आने से पहले ही सलमान इंडस्ट्री के काफी चर्चित चेहरा बन चुके थे। 
1649159004 21 years of hum dil de chuke sanam fans hail salman khan aishwarya rais performance as sameer and nandini
शादी को लेकर हुई रिश्तों में तनाव 
वही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के पास सबकुछ था जैसे नाम, पैसा, फैन फॉलोविंग। ऐसे में सलमान चाहते थे कि वो अब घर बसा लें यानी सलमान शादी के बंधन में बांधना चाहते थे।  और सलमान खान ऐश्वर्या राय से भी यही कमिटमेंट चाहते थे. हालांकि, ऐश्वर्या तब इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहीं थीं और शादी नहीं करना चाहती थीं। वही इसी बात के लेकर दोनों के बीच अक्सर झगडे होते रहते थे। और सलमान और ऐश्वर्या के बीच तनाव बढ़ने लगा था.
सलमान ने किया था ऐश्वर्या के घर के बाहर हंगामा 
वही दोंनो के रिश्तो के बीच अभी अन-बन चल ही रहा था कि एक रात सलमान खान, ऐश्वर्या राय के घर पहुंच गए और लगभग आधी रात को एक्ट्रेस के घर के बाहर उन्होंने जमकर हंगामा मचाया। वही  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान लगभग देर रात को ऐश्वर्या राय के फ़्लैट का दरवाज़ा पीटते रहे लेकिन एक्ट्रेस ने गेट नहीं खोला। और यह घटना अगले दिन की सुर्खियां में बन गई और इसके चलते सलमान और ऐश्वर्या दोनों की इमेज काफी खराब हुई थी। वही खबरे ये भी आई थी की कई बार सलमान खान ने नशे की हालत में ऐश्वर्या पर हाथ भी उठाया था।  जिसके कारण दोनों के रिश्तो में काफी तनाव बना रहता था। वही इन्ही सब घटनाओं  के बाद ही ऐश्वर्या ने सलमान खान से किनारा कर लिया था।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।