अपनी फिल्म अंतिम को प्रमोट करने सलमान खान पहुंचे साबरमती आश्रम, चलाया चरखा, लिखा स्पेशल नोट

सलमान खान और गांधी आश्रम की यह फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सलमान खान इन दिनों फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच वे सोमवार को अहमदाबाद के साबरमती आश्रम पहुंचे। यहां उन्होंने चरखे पर भी हाथ आजमाया। सोशल मीडिया पर उनकी चरखा चलाते फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। चरखे पर हाथ आजमाया और फिर विजिटर्ज बुक में स्पेशल नोट भी लिखा- उन्होंने  लिखा- यहां आकर बहुत अच्छा लगा और खासतौर पर पहली बार चरखा चला कर जो खुशी मिली वे कभी भूल नहीं पाएंगे।


1638251453 untitled 2021 11 30t112043.710

बता दें कि सलमान की एक झलक पाने के लिए आश्रम में भी उनके फैन्स की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। वे यहां करीब 10 से 15 मिनट तक रहे। वे यहां स्थित गांधी जी के निवास हृदय कुंज भी गए। इसके बरामदे में ही उन्होंने नीचे बैठ कर चरखे पर हाथ आजमाया। 

 आश्रम की ओर से सलमान खान का स्वागत पारंपरिक तरीके से सूत की माला पहना कर किया गया तो उन्होंने इसे अपने हाथ पर लपेट लिया। सोशल मीडिया पर न सिर्फ सलमान की चरखा चलाते फोटोज वायरल हो रही हैं बल्कि उस नोट की भी फोटोज वायरल हैं, जो सलमान ने विजिटर्ज बुक में लिखा। सोशल मीडिया पर जहां सलमान की तारीफ हो रही है वहीं, कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 


1638251213 untitled 2021 11 30t111632.692

एक ओर जहां सलमान खान की सादगी और स्टाइल की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके लिखे नोट को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। किसी ने सलमान खान की हैंड राइटिंग को डॉक्टर्स जैसी बताया है तो किसी ट्रोल का कहना है कि भाईजान को चरखा की स्पेलिंग तक नहीं आती है। 



गौरतलब है कि सलमान खान ने फिल्म ‘अंतिम’ में पुलिसवाले का किरदार निभाया है। वहीं विलेन के किरदार में आयुष शर्मा हैं। फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है।

1638251342 untitled 2021 11 30t111846.080
एक ओर जहां कुछ दर्शकों को फिल्म काफी अच्छी लग रही है तो वहीं कुछ को फिल्म में कुछ भी नया नहीं लगा है। बता दें कि हाल ही में सलमान ने उन फैन्स को नसीहत दी थी, जो थिएटर्स में पटाखे फोड़ रहे थे और फिल्म के पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।