सलमान खान की आयुष शर्मा संग जबरदस्त फाइट, पॉवर-पैक्ड है 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' का फ़र्स्ट लुक - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सलमान खान की आयुष शर्मा संग जबरदस्त फाइट, पॉवर-पैक्ड है ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का फ़र्स्ट लुक

सलमान की छोटी बहन अर्पिता के पति आयुष ने अपना बॉलीवुड करियर लवयात्री से शुरू किया था मगर फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर ढेर हो गयी थी। सलमान आयुष के लिए अब एक एक्शन फ़िल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ को लेकर चर्चा में हैं। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सलमान खान बहन अर्प‍िता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म को महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म का यह फर्स्ट लुक जबरदस्त सुर्ख‍ियां बटोर रहा है। 
1608621571 944761 salmankhan aayushsharma antim firstlook 1 (1)
 फ़िल्म में आयुष को सपोर्ट करने के लिए ख़ुद सलमान ख़ान एक ख़ास भूमिका निभा रहे हैं। सलमान ने सोमवार को सोशल मीडिया में फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक वीडियो शेयर किया, जिसमें आयुष बॉलीवुड दबंग पर अटैक करते दिख रहे हैं। 
अंतिम- द फाइनल ट्रुथ में सलमान ख़ान एक सिख अवतार में दिखेंगे। सलमान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसकी शुरुआत में आयुष टॉपलेस नज़र आ रहे हैं। उनकी जिम बॉडी में उभरी हुई मसल्स और एब्स साफ़ दिख रही हैं। फ्रेम में स्लो मोशन में सलमान ख़ान की एंट्री होती है। सलमान भी टॉपलेस हैं और उनकी मसल्स उनके तेवरों को दिखा रही हैं। इस वीडियो के साथ सलमान ने लिखा- अंतिम बिगिंस।  
1608621709 epwkmbwu8aeapg6
अंतिम- द फाइनल ट्रुथ को भी सलमान की कम्पनी सलमान ख़ान फ़िल्म्स ही प्रोड्यूस कर रही है। इस एक्शन ड्रामा के लिए आयुष ने अपना ज़बरदस्त मेकओवर किया है। डेब्यू फ़िल्म में डांडिया खेलने वाले प्रेमी के रूप में दिखे आयुष इस बार ज़बरदस्त एक्शन करते दिखेंगे। इसके लिए उन्होंने जिम में जमकर पसीना बहाया है। फिजीक से लेकर हेयरस्टाइल, सब कुछ बदल दिया है। फ़िल्म अगले साल रिलीज़ हो सकती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।