Search
Close this search box.

क्या आप जानते हैं? सलमान खान की तीसरी बहन के बारे में,बेहद खूबसूरत और हसीन हैं

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की कितनी बहनें हैं आपको तो यह पता ही होगा और वह अपनी बहनों को कितना प्यार करते हैं ये बताने की किसी को भी अवश्यकता नहीं है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की कितनी बहनें हैं आपको तो यह पता ही होगा और वह अपनी बहनों को कितना प्यार करते हैं ये बताने की किसी को भी अवश्यकता नहीं है। अर्पिता अैर अलवीरा इन दोनों बहनों के बारे में आपको शायद पहले से ही मालूम होगा।

Salman Khan picsss

लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की एक और बहन हैं जिससे वह बहुत प्यार करत हैं। और उनका ध्यान भी रखते हैं जी हां हम बात कर रहे हैं सलमान खान की बहत श्वेता रोहिरा के बारे में। श्वेता रोहिरा पिछले कई सालों से सलमान खान को राखी बांध रही हैं।

3 salman

आपको बता दें कि श्वेता के पिता सुनील रोहिरा और सलमान खान एक बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन उनके पिता के निधन के बाद सलमान ने श्वेता की जिम्मेदारी उठा ली और उन्हें अपनी बहन बना लिया। श्वेता का एक रियल भाई भी है जिसका नाम सिद्धार्थ है और सलामन दोनों को संभालते हैं।
09 08 2016 salman shweta9
श्वेता ने बताया था कि सलमान से उनकी मुलाकात कब और किन परिस्थितियों में हुई थी। श्वेता कहती हैं कि, मैं सातवीं क्लास में पढ़ती थी एक दिन मैं गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर थी मेरे साथ कई दोस्त भी थे।
shweta rohira with salman khan
मैंने वहां सलमान को बताया कि  मैं उनको एक बार राखी बांध चुकी हूं। उसके बाद से सलमान और मेरा रिश्ता जुड़ गया जब श्वेता की शादी हुई थी तो सलमान ने ही श्वेता का कन्यादान किया था। हालांकि दोनों की शादी चल नहीं पाई।

श्वेता ने बताया टीवी में नहीं मिला मन चाहा रोल
Shweta Rohira pic

बता दें कि एक्टर पुलकित सम्राट की एक्स पत्नी हैं श्वेता। उनका कुछ ही वक्त पहले पुलकित से तलाक हो गया था पुलकित से रिश्ता खत्म होने के बाद श्वेता अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं वो भी अपने बिंदाज अंदाज में।
pulkit shweta 647 042216051806
जब पुलकित से श्वेता ने शादी करी थी तब वह काफी ज्यादार हेल्दी थी लेकिन बाद में उन्होंने खुद पर ध्यान देना शुरू कर दिया।

2 9
हाल में श्वेता ने खुद को लेकर कई सारी बातें भी बताई हैं कि मैं टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं। मैंने कभी इन चीजों के लिए मना नहीं किया। टीवी के कई ऑफर्स भी आ रहे हैं लेकिन अभी तक मनचाहा रोल नहीं मिला है।
1 10

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।