‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग से सामंथा रुथ की चमकी किस्मत, बॉलीवुड ने ऑफर की 3 फिल्में

साउथ सिनेमा की ब्यूटी क्वीन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को लेकर मीडिया में खबरें हैं कि उनके पास बॉलीवुड से 3 फिल्मों के ऑफर आए हैं और इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी दी जा रही है।

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइस’  में आइटम नंबर कर सामंथा ने धमाल ही मचा दिया है।  उनका ये गाना ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है। इस आइटम नंबर की वजह से उनके चर्चे चारों ओर हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस को बॉलीवुड से एक साथ 3 फिल्मों के ऑफर आए हैं। बताया जा रहा है कि इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी दी जाएगी।  हालांकि, अभी इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। 
1642493798 j
सामंथा ने पिछले साल हिंदी डिजिटल डेब्यू अमेजन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ से की थी।  इसमें उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को इंप्रेस कर दिया था। अब सामंथा को लेकर रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्हें हिंदी फिल्मों से ऑफर है।  
 हाल ही की खबरों की मानें तो उनमें कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को यश राज फिल्म्स की ओर से तीन फिल्मों के ऑफर दिए गए हैं।  वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि उन्हें इसके लिए मोटी रकम दी जाएगी और एक्ट्रेस ने भी फिल्म के लिए अपनी रूची दिखाई है।  हालांकि, अभी इसकी ऑफिशियल कंफर्मेशन बाकी है। 
1642493716 samantha ruth prabhu
सामंथा को आखिरी बार बड़े पर्दे पर ‘पुष्पा: द राइज – पार्ट 1’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने एक आइटम नंबर किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा ने इस गाने को करने के लिए लगभग 5 करोड़ रुपये की मोटी चार्ज की है। वैसे आप सामंथा को बॉलीवुड फिल्मों में देखने के लिए कितने बेताब हैं। हमे कमेंट करके बता सकते है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।