सनम- अबीगैल के बाद ड्रग्स मामले में जुड़ा सारा खान और अंगद हसीजा का नाम, NCB ने भेजा समन

बॉलीवुड के बाद टीवी दुनिया का भी ड्रग्स कनेक्शन सबके सामने आता जा रहा है। पहले कोरिओग्राफर सनम जोहर और उनकी गर्लफ्रेंड अबीगैल के घर पर एनसीबी की रेड के दौरान ड्रग्स बरामद हुए,

बॉलीवुड के बाद टीवी दुनिया का भी ड्रग्स कनेक्शन सबके सामने आता जा रहा है। पहले कोरिओग्राफर सनम जौहर और उनकी गर्लफ्रेंड अबीगैल के घर पर एनसीबी की  रेड के दौरान ड्रग्स बरामद हुए, जिसके बाद उनसे पूछताछ का सिलसिला शुरू हुआ।  इन दोनों पर ड्रग्स लेने का केस भी दर्ज हो गया है। इनके बाद अब टीवी इंडस्ट्री से कुछ और नामो का खुलासा हुआ है जिनसे अब पूछताछ की जाएगी। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को हुई पूछताछ में, अबिगैल पांडे ने ड्रग्स रैकेट में शामिल बाकी टीवी कलाकारों के नाम का भी खुलासा किया l इसमें सारा खान और अंगद हसीजा का नाम सामने आया है। अबिगैल पांडे के अलावा एक्ट्रेस सारा खान और अंगद हसीजा भी इस ड्रग रैकेट का हिस्सा है।
1601015359 101029315 171056107774347 1170260225173452593 n
अब इन टीवी एक्टर्स को भी NCB जांच के लिए बुलाने वाली है। सूत्रों के अनुसार टीवी इंडस्ट्री के 5 और कलाकारों के नाम का खुलासा किया है, लेकिन अभी ये नाम सामने नहीं आए है। NCB जल्द से जल्द इन सभी से सवाल- जवाब करेगी और बाकी नामो का पता लगाने की कोशिश में जुटी रहेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।