‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर संजय गांधी पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, 10 महीनों से घर पर खाली बैठे हैं

कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने के बाद से देश के हालात बद से बदतर हो गए हैं। कोरोना महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन की वजह से हर जगह तालाबन्दी लगी हुई है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने के बाद से देश के हालात बद से बदतर हो गए हैं। कोरोना महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन की वजह से हर जगह तालाबन्दी लगी हुई है। लोगों के रोजगार, कमाई, धंधे सब पर ग्रहण सा लगा हुआ है।  रोज कमाकर अपना घर चलाने वाले लोग और प्रोजेक्ट के हिसाब से काम करने वाले लोगों के सामने इसका संकट ज्यादा मंडराया हुआ है। खैर , अब इससे टीवी इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। जी हां टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कलाकार संजय गांधी ने भी अपने बिगड़े आर्थिक हालातों का जिक्र किया है। उनका कहना है कि वे 10 महीने से बेरोजगार हैं।
1622446436 13
‘कलाकारों के करियर पर बेरोजगारी की मार’
संजय गांधी के पास इन दिनों उनके पास कोई काम नहीं है। हालातों के चलते ऐसे दिन देखने को मजबूर हो गए हैं। एक इंटरव्यू में टीवी एक्टर ने अपना दर्द बयां किया और बताया टीवी इंडस्ट्री में काम की बहुत ज्यादा कमी हो रही है और नए काम के मौके मिल नहीं पा रहे हैं ऐसे में बहुत से कलाकार बेरोजगार हो गए हैं। घर पर टाइम पास करना पड़ रहा है। जब काम के मौके कम हैं, तो जो कुछ भी काम मिल रहा है, उसका उतना मेहनताना नहीं मिल रहा है। कोरोना महामारी के बीच रोज किसी न किसी के निधन की खबर सुनने को मिल रही है और मदद करने के लिए आगे हाथ बढ़ाना है, लेकिन मैं बेबस हूं।
1622446497 15
संजय ने बताया हालात इतने ज्यादा खराब हैं कि उन्हें पिछले साल जुलाई महीने के बाद से काम ही नहीं मिला है, जिस वजह से उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मैं अमीर व्यक्ति नहीं हूं। मेरे आर्थिक हालात बहुत खराब हैं। आखिरी बार वह बीते साल जुलाई में टीवी सीरियल ‘नागिन 4’ में काम किया था और उसके बाद से ही बेरोजगार हूंं। किराए के घर में रहता हूं। अब ना काम है ना पैसा और ना भविष्य का कोई प्लान’।
1622446524 16
कोरोना संकट की बीच दोस्तों से मुलाकात नहीं कर पाने को लेकर संजय कहते हैं फिलहाल मैं अभी स्वस्थ्य हूं पर कल क्या होगा इसकी कोई गारंटी नहीं हैं। मुझे अपनी सेहत का ख्याल रखना है और घर चलाने के लिए बाहर जाना होगा, इसमें खतरा है लेकिन क्या कर सकते हैं। बता दें ,टीवी एक्टर संजय टीवी शो के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकें है। अभिनेता   ‘नो स्मोकिंग’, ‘उड़ान’, ‘अब के बरस’ और ‘रेस 2’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।  
1622446447 14
गौरतलब है महाराष्ट्र में अभी भी कोरोना वायरस की रफ्तार बहुत ज्यादा ढीली नहीं हुई है। महाराष्ट्र में कोरोना केस के बढ़ते हुए मामलों की वजह से अभी 15 जून तक लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया गया है। जिसके चलते टीवी और फिल्मों की शूटिंग पर पूरी तरह से रोक जारी है। इसके चलते मनोरंजन जगत को काफी नुकसान पहुंचा है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।