Search
Close this search box.

बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करेंगी हरियाणा की मशहूर डांसर Sapna Chaudhary

हरियाणा की मशहूर डांसर Sapna Chaudhary जब भी स्टेज पर आती है तो छा जाती है। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से ही सपना बॉलीवुड फिल्मों से लेकर भोजपुरी

हरियाणा की मशहूर डांसर Sapna Chaudhary जब भी स्टेज पर आती है तो छा जाती है। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से ही सपना बॉलीवुड फिल्मों से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक में डांस करती हुई दिखाई दे चुकी हैं। लेकिन अब सपना के फैंस के लिए एक और खुशखबरी आई है कि वह जल्द ही आपको बॉलीवुड में दिखाई देंगी।

sapna 1

बता दे कि Sapna Chaudhary बॉलीवुड की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में नजर आएंगी। सपना के साथ ही टीवी के कई बड़े चहरे विक्रांत आनंद, जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगे।sapna 04

सपना चौधरी की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

आपको बता दें कि फिल्म जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं। और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं। Sapna Chaudhary ने यह खुशखबरी अपने फैंस को इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो के जरिए और कुछ फोटोज पोस्ट करी हैं।

https://instagram.com/p/BneKEiJhv3o/?utm_source=ig_embed

बिग बॉस के 11 वें सीजन में नजर आई Sapna Chaudhary का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ था जिसे सपना के ने खूब पंसद किया। बता दें कि सपना पहले भी बॉलीवुड फिल्म नानू की जानू और वीरे दी वेडिंग में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं।

285896 sapnaaaa

हाल ही में फिल्म की लॉन्चिंग के लिए प्रेस कांफ्रेंस हुई जिसमें फिल्म की कास्ट शामिल हुई। मूवी जोयल डैनियल द्वारा निर्मित और हादी अली अब्रार द्वारा निर्देशित है।

mediab6m9hqdefault 1 1

Sapna Chaudhary  के फैन्स उनके एक्टिंग को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। इससे ये भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या सपना डांस की तरह ही एक्टिंग से भी अपने फैन्स को दीवाना बना पाएंगी।

mediautm0hqdefault 1

Sapna Chaudhary ने हाल ही में ‘सुपरस्टार’ गाने में डांस का तड़का और अपनी अदाओं को दिखाया है। उनका ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में सपना बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही हैं।

mediautm0hqdefault

सपना चौधरी का ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जर्नलिस्ट उनसे उनकी फिल्मों और पर्सनल लाइफ के बारे में बातें कर रहा है। सपना चौधरी सारे सवालों का जवाब बहुत ही सूझ-बूझ के साथ दे रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Bnf6IALBDNg/?utm_source=ig_embed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।