Sara Ali Khan और Shubman Gill कर रहे थे सीक्रेट मीटिंग? फोटो ने खोली रूमर्ड कपल की पोल

बॉलीवुड गलियारों में काफी समय से सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर की खबरें चल रही हैं।एक-दूसरे से मिलने के लिए ये दोनों हमेशा बेताब नज़र आते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब हाल ही में सारा अली खान और शुभमन गिल की एक सीक्रेट मीटिंग की फोटो सामने आई।

बॉलीवुड गलियारों में काफी समय से सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर की खबरें चल रही हैं। इन्हें कई बार साथ देखा जा चुका है, लेकिन अभी तक ये रूमर्ड कपल अपने रिश्ते को ऑफिशियली एक्सेप्ट करने को तैयार नहीं हैं। मगर एक- दूसरे से मिलने के लिए ये दोनों हमेशा बेताब नज़र आते हैं। शायद इसीलिए हर बार इनकी सीक्रेट मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। 
1675410213 shubman gill sara ali khan 1665739305
एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब हाल ही में सारा अली खान और शुभमन गिल की एक सीक्रेट मीटिंग की फोटो सामने आई। ये फोटो वैसे तो धुंधली है मगर इसे देखकर ये साफ समझ आ रहा है कि इसमें नज़र आ रहा लड़का क्रिकेटर शुभमन गिल है और लड़की बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान हैं। 
1675410159 sara 5 1661841549
ऐसे में इस फोटो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है। अब लोग इस फोटो पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। ये बात अलग है कि अबतक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि सारा और शुभमन की ये फोटो पुरानी है या फिर अभी हाल- फिलहाल की है। खैर फैंस को इससे कोई फर्क पड़ता भी नहीं है, उनके लिए तो यही काफी है कि उन्होंने इन दोनों को एक साथ रंगे-हाथ पकड़ा है। 
1675410142 screenshot 202023 02 02 20180720
इस फोटो की बात करें तो, इसमें सारा अली खान और शुभमन गिल एयरपोर्ट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस ब्लर फोटो में शुभमन सामने की तरफ देख रहे हैं और सारा अली खान उन्हें कुछ कहती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो के वायरल होते ही इन दोनों के अफेयर की खबरों को हवा मिल गई है। 
1675410237 sara ali khan 1627994604
वैसे ये पहली बार नहीं है जब सारा अली खान का नाम किसी सेलिब्रिटी के साथ जुड़ा हो। इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। वहीं, इस बार फैंस ये जानने के बेताब हैं कि आखिर क्या अब एक्ट्रेस क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं या नहीं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।