लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

सारा अली खान ने कटवाई नाक, बाद में सैफ और अमृता सिंह से मांगी माफी

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी यानी एक्ट्रेस सारा अली खान अपने लुक्स और एक्टिंग और लिंकअप्स को लेकर खबरों में बनी रहती है। वही उनका सोशल मीडिया देखे तो अक्सर सारा की फनी वीडियो फैंस का दिल जीत लेती है। आपको बता दे, सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी यानी एक्ट्रेस सारा अली खान अपने लुक्स और एक्टिंग और लिंकअप्स को लेकर खबरों में बनी रहती है। वही उनका सोशल मीडिया देखे तो अक्सर सारा की फनी वीडियो फैंस का दिल जीत लेती है। आपको बता दे, सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वही उनका अंदाज़ सोशल प्लेटफॉर्म्स पर खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में अब सारा की एक नई वीडियो सामने आई है जिसने अब सबका ध्यान अपनी और खिंच लिया है। 
1628060815 140655689 193135035888292 5479028592170875644 n
ये वीडियो खुद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा अपने मम्मी पापा यानी कि सैफ अली खान और अमृता सिंह से माफी मांगी है। चलिए बताते हैं सारा ने आखिर ऐसा किया क्या है जो उन्हें अपने मम्मी- पापा से माफी मांगना पड़ गयी। दरअसल, सारा अली खान की नाक कट गई है जिसके चलते उन्होंने अपने अम्मा, अब्बा और भाई से माफी मांगी है। 

सारा के इस वीडियो और इसके साथ लिखा अजीबो- गरीब कैप्शन ने उनके फैंस को भी हैरानी में डाल दिया है। दरअसल नाक काटने से सारा का मतलब था कि उनकी नाक में चोट लग गई है। अब ऐसे में सारा ने अपनी चोट लगने की बात भी मजेदार अंदाज में बताई है। सारा ने अपने इस वीडियो में पहले तो नाक को ढका हुआ हैं। थोड़ी देर बाद सारा जब नाक पर रखा कॉटन हटानी हैं तो दिखाई देता है कि उनकी नाक पर चोट लगी है। जिससे काफी खून भी बह रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सारा ने लिखा, ‘सॉरी अम्मा, अब्बा और इग्गी। नाक काट दी मैंने।’

1628060799 sara ali khan
सारा का नॉक- नॉक अंदाज़ वाला ये वीडियो लोगों को मजेदार तो लग ही रहा है लेकिन साथ ही साथ में इस वीडियो पर लोग सारा के चिंता भी जाहिर कर रहे हैं। कई लोग उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं। तो कई लोग उन्हें ब्रेव और स्ट्रॉन्ग भी बता रहे हैं। बता दें कि सारा अली खान का ये वीडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करे तो आने वाले दिनों में सारा फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग मार्च में ही पूरी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + twenty =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।