Search
Close this search box.

स्विमिंग पूल में आराम फरमाती नजर आईं रुबीना दिलैक,ब्लू बिकिनी में दिखाया जलवा

टीवी की मशहूर अदकारा रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम कर लेने के बाद से लगातार सुर्खियों में छाई हुई है।

टीवी की मशहूर अदकारा रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम कर लेने के बाद से लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के बाद से रुबीना की फैन फॉलोइंग  और ज्यादा जबरदस्त हो गई है। वैसे इन दिनों टीवी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं। तभी तो आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं रुबीना की एक हालिया तस्वीर भी सोशल मीडिया का तापमान बढऩे में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। 
1618049089 11
दरअसल रुबीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं,जिनमें वो पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं रुबीना की ये बोल्ड तस्वीरें देख उनके फैंस का हाल बेहाल हो गया है। बता दें रुबीना की ये हॉट तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति अभिनव शुक्ला ने क्लिक की हैं। 
1618049297 14
एक्ट्रेस को पति पर आया प्यार 
अपनी इन नई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करके रुबीना ने अभिनव के लिए एक बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, मुझे पसंद है जिस तरह तुम मेरी तरफ देखते हो। बस फिर क्या था यह कैप्शन देखने के बाद रुबीना के फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते यह तस्वीर वायरल हो गईं। कई यूजर्स ने तो रुबीना की तुलना मरमेड यानी जलपरी से भी की है।

गौरतलब है अभिनव और रुबीना के रिश्ते में कुछ समय पहले अनबन चल रही थी और इसी वजह से दोनों बिग बॉस के घर में आए। इस दौरान खास बात बिग बॉस के घर 143 दिन साथ में रहने के बाद इस कपल को यह समझ आया कि यह एक दूसरे के बिना नहीं रह पाएंगे। वहीं रुबीना ने बताया कि उनकी बॉन्डिंग बिग बॉस शो की वजह कई ज्यादा मजबूत हो गई है।
1618049214 13 
रुबीना टीवी शो की शूटिंग में व्यस्त 

बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद रुबीना अपने पति के साथ एक वीडियो सॉन्ग में भी नजर आई थीं। इस गाने को जनता का बहुत सारा प्यार मिला था। रुबीना फिलहाल ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ की शूटिंग कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।