अस्पताल में जसलीन मथारू को नाचता देख भड़के लोग, बोले सदमा खत्म नाटक बाज

जसलीन के मुताबिक सिद्धार्थ की मौत का उन्हें गहरा सदमा लगा था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। लेकिन हाल में ही जसलीन ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती दिख रही हैं। चहरे से सारा गम गायब है। इस वीडियो को देखने के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस बेहद गुस्सा हैं।

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद कई लोग सदमे में है। ये खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। वही, जसलीन मथारू ने बताया था कि वो ये सब सुनकर परेशान हो गयी और अस्पताल में भर्ती हो गई थीं। दरअसल, जसलीन के मुताबिक सिद्धार्थ की मौत का उन्हें गहरा सदमा लगा था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। जसलीन ने अस्पताल से एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह सिद्धार्थ की मौत का दुख जताते हुए दिख रही थीं। उनके हाथों में ड्रिप लगी हुई थी और चहरे से वह बहुत दुखी दिख रही थीं।
1631514992 118675720 349466136086412 3237370899587770906 n
लेकिन हाल में ही जसलीन ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शेरशाह फिल्म के गाने पर डांस करती दिख रही हैं। चहरे से सारा गम गायब है। यहां तक कि जिस तरह से वह मुस्कुराकर गाने के बोल गुनगुना रही हैं, ट्रोल्स उनकी क्लास लगा रहे हैं। जसलीन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘क्योंकि ये ट्रेंड हो रहा है, ये बेस्ट है जो मैं कर सकती हूं।’

इस वीडियो को देखने के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस बेहद गुस्सा हैं। वह जसलीन को ट्रोल कर रहे हैं उनके मुताबिक वह सिर्फ टीआरपी के लिए नौंटकी कर रही थीं। यूजर्स के अनुसार अगर उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का इतना ही गम था तो वह इस तरह की वीडियो को शेयर नहीं करती। ऐसे में कई ट्रोल्स ने जसलीन पर निशाना साधा। 

1631515009 j2
एक ट्रोल ने लिखा- ‘ड्रामा कर रही, जैसे सिद्धार्थ शुक्ला की बड़ी फिक्र है, नौटंकी नंबर वन।’ वहीं एक दूसरे ट्रोल ने लिखा- ‘सदमा खत्म नाटक बाज।’ तो किसी ने कहा,’ ये थी जसलीन हॉस्पिटल में एडमिट.. सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से… बहोत अच्छे ….बस करो कम से कम मरे हुए के नाम पर।’ ऐसे ही कई कमेंट ट्रोल्स ने किए हैं। बता दें कि जसलीन को सोशल मीडिया पर कई मैसेज आए थे कि तुम भी मर जाओ, जिसका उन पर गहरा असर हुआ था और वह अस्पताल में भर्ती हो गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।