आर्यन को बेल मिलने की खबर मिलते ही शाहरुख की आंखों में आए आंसू, आज या कल में हो सकती है जेल से रिहाई

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट से जमानत मिल गई है। कोर्ट ने 28 अक्टूबर के दिन आर्यन खान को जमानत देने का फैसला सुनाया, जिसके बाद बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ गई।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में 25 दिन बाद बड़ी राहत मिली है। आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन सुनवाई करने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को उन्हें बेल देने का फैसला किया। आर्यन खान समेत अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को भी बेल मिल गई है। हालांकि कल की रात आर्यन खान की जेल में ही कटी है। कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन, अरबाज, मुनमुन जेल से बाहर निकल पाएंगे। शुक्रवार या शनिवार को तीनों जेल से रिहा हो पाएंगे।
1635483383 aryan khan in ncb custody 1633565304371 1633565304554 202110260587
आर्यन खान के वकील 3 बार कोशिश करने के बाद स्टारकिड की जमानत करा पाए हैं। इससे पहले सेशंस कोर्ट ने दो बार आर्यन खान की बेल याचिका खारिज की थी। आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि जब शाहरुख खान मेरे से मिलने आए तो उनकी आंखों में आंसू थे। अब उनकी आंखों में जब मैंने आंसू देखे तो वह खुशी के नजर आए, क्योंकि अब उन्हें तसल्ली मिल चुकी है। वह आर्यन के मामले में मुक्त हो चुके हैं। 
1635483366 1002899 srk
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट से जमानत मिल गई है। कोर्ट ने 28 अक्टूबर के दिन आर्यन खान को जमानत देने का फैसला सुनाया, जिसके बाद बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ गई। आर्यन को जमानत मिलते ही इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ गई है। आइए आपको बताते हैं कि आर्यन खान की जमानत पर किन-किन स्टार्स ने प्रतिक्रिया दी है…


बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जब समय न्याय करता है तो गवाहों की जरूरत नहीं होती है। अदाकारा सोनम कपूर ने आर्यन की सालों पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘फाइनली’। डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने वकील मुकुल रोहतगी की दलीलों की तारीफ करते हुए सतीश मानशिंदे पर सवाल खड़े किए हैं। आर माधवन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वो एक पिता के तौर पर खुश हैं कि शाहरुख के बेटे को जमानत मिल गई है।

 


दोस्त शनाया कपूर ने सालों पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उस पर दिल के इमोजी बनाए हैं। मीका सिंह ने शाहरुख खान को बधाई देते हुए कहा है कि भगवान के घर में देर है लेकिन अंधेर नहीं है। अदाकारा सिमि गरेवाल ने ट्वीट में लिखा है कि उनके पास खुशी जाहिर करने के लिए शब्द नहीं हैं। कोर्ट के फैसले के बाद उनकी आंखें नम हैं। अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने भगवान को शुक्रिया कहा है कि आर्यन खान को जमानत मिल गई है। अदाकारा स्वरा भास्कर ने ट्वीट में लिखा है कि आखिरकार आर्यन को जमानत मिल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।