राकेश बापट संग ब्रेकअप की खबरों पर शमिता शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बताई अपने रिश्ते की असली सच्चाई

‘बिग बॉस 15’ का खिताब बेशक शमिता शेट्टी अपने नाम नहीं कर पाई हो। बावजूद इसके वह अपनी लव लाइफ को लेकर जब से ही खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

‘बिग बॉस 15’ का खिताब बेशक शमिता शेट्टी अपने नाम नहीं कर पाई हो। बावजूद इसके वह अपनी लव लाइफ को लेकर जब से ही खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, बिग बॉस के घर में रहकर राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच खास नजदीकियां देखने को मिली। खास बात ये रिश्ता शो तक ही कायम नहीं रहा बल्कि बाहर आने के बाद भी कपल अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख जाता है।
1646991258 14
हाल ही अब टीवी टाउन के इस ट्रेडिंग कपल को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, खबर है कि शमिता और राकेश का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन, आपको बता दें इन खबरों के पीछे का सच कुछ और ही है। जिसके बारे में खुद कपल ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी बातों को सभी के सामने रखा है।
1646991294 15
अभी भी साथ है शमिता और राकेश 
जैसे ही शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी तो इसके तुरंत बाद शमिता शेट्टी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। शमिता शेट्टी ने फैंस को राहत देते हुए बताया कि उनका और राकेश का ब्रेकअप नहीं हुआ है। दोनों अभी भी रिलेशनशिप में हैं। इस दौरान शमिता और राकेश बापत दोनों ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा बयान जारी करते हुए लिखा- हम आप सभी से अपील करते हैं कि हमारे रिश्ते को लेकर उड़ रही ऐसी किसी भी अटकलों पर भरोसा ना करें। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। 
1646990805 13
खैर, शमिता शेट्टी और राकेश बापट के इस बयान के बाद यकीनन फैन्स को सुकून तो जरूर मिलेगा। वैसे अच्छा ही है इस कपल की जोड़ी अभी भी बनी हुई है। शमिता और राकेश को साथ में फैंस दोनों को अब साथ ही में देखना पसंद करते हैं। मालूम हो दोनों एक दूसरे के प्यार में बिग बॉस ओटीटी के दौरान पड़े हैं। शो में उनकी खट्टी मीठी नोकझोंक काफी पसंद की गई थी। शमिता और राकेश की जोड़ी शो खत्म होने के बाद भी बनी रही। 
1646991450 14
वहीं शमिता शेट्टी और राकेश बापट की ब्रेकअप की खबरों पर लगाम तो जरूर लग गई हो, लेकिन अब फैंस को इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब शमिता शेट्टी और राकेश बापट अपनी शादी का ऐलान करेंगे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।