लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

एक्टर शरद केलकर ने किया बड़ा खुलासा, बताया- जान से मारने की धमकी मिल रही

चर्चित वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ ने OTT प्लेटफॉर्म पर जमकर धमाल मचाया है। यही नहीं ‘द फैमिली मैन’ अमेजन प्राइम वीडियो की हिट हुईं वेब सीरीज में से एक है।

चर्चित वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ ने OTT प्लेटफॉर्म पर जमकर धमाल मचाया है। यही नहीं ‘द फैमिली मैन’ अमेजन प्राइम वीडियो की हिट हुईं वेब सीरीज में से एक है। इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी के अलावा बॉलीवुड एक्टर शरद केलकर ने अरविंद नाम का किरदार अदा किया था। सीरीज में अरविंद को सुचि का दोस्त दिखाया गया है जो कि मनोज बाजपेयी (फैमिली मैन) की पत्नी हैं। ऐसे में मेकर्स ने एक थोड़ा सा हिंट ये भी दिया है कि अरविंद सुचि के साथ रिलेशनशिप में है।
1625304166 13
मालूम हो ‘द फैमिली मैन’ का पहला सीजन सुपरहिट रहा था जिसके बाद मेकर्स इसका दूसरा सीजन लेकर आये। सीरीज में मनोज बाजपेयी, समंथा अक्कीनेनी, प्रियामणि, दर्शन कुमार, आसिफ बसरा और गुल पनाग जैसे कई कलाकारों ने अहम किरदार निभाए हैं।
1625304177 11
शरद केलकर को मिली धमकियां
हाल ही में एक बातचीत में शरद केलकर ने खुलासा करते हुए कहा कि ‘द फैमिली मैन’  में उनके किरदार की वजह से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है। एक्टर ने कहा ‘मुझे इस तरह के मैसेज रोज आते हैं। जैसे- श्रीकांत और सुचि के बीच मत आओ। जान से मार देंगे तुमको। मुझे इस तरह की ढेरों धमकियां दी जाती हैं। तो अब मुझे इसकी आदत हो गई है। बता दें, शरद का कहना है फैंस के दिलों में इस शो को लेकर कई तरह की थ्योरीज हैं। 
1625304186 12
 मनोज बाजपेयी का किरदार?
वेब सीरीज में यदि मनोज बाजपेयी के रोल की बात करें तो वो भारत के लिए स्पेशल सर्विसेज देने वाले एक सीक्रेट एजेंट का है जो कि अपनी पारिवारिक और प्रोफेशनल जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमता रहता है। 
1625304254 14
 सीरीज में खूब मस्ती भरी है, तो वहीं इसके साथ ही जबरदस्त एक्शन भी दिखाया गया है और कॉमेडी-एक्शन का ये तड़का फैंस को जमकर भाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।