शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए दिखाई दीवानगी, अब करवा डाला खास टैटू

शहबाज ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को जिंदा रखने का एक और तरीका ढूंढ लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये बताया है कि उन्होंने सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बहन शहनाज का नाम भी लिखाया है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने निधन के बाद एक्टर के फैंस उन्हें बेहद याद कर रहे है। कोई उनके पुरानी फोटोज शेयर करता है तो कोई वीडियो। लेकिन अब किसी ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ऐसी दीवानगी दिखाई है जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता। किसी ने सिद्धार्थ के प्यार में ऐसा काम कर डाला है जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे। आपको बता दे, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल के भाई शहबाज है। 
1631948642 90214939 106268824226130 1816509826842977776 n
अब शहबाज ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को जिंदा रखने का एक और तरीका ढूंढ लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये बताया है कि उन्होंने सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बहन शहनाज का नाम भी लिखाया है। शहबाज का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। लोग एक बार फिर एक्टर को याद करते हुए भावुक हो गये। 

शहबाज इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- ‘ये यादें हमारे साथ हमेशा रहेंगी, आप मेरे साथ मेरी यादों में हमेशा जिंदा रहोगे।’ शहबाज से पहले उनके पिता संतोख सिंह गिल ने अपनी बेटी को सिद्धार्थ शुक्ला के गम से निकालने के लिए, उन्होंने शहनाज के नाम का टैटू बनवाया था। शहबाज के पोस्ट पर फैंस ताबतोड़ कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

1631948590 5 2020 5 11 9 3 9 original
आपको याद दिला दे, बिग बॉस 13 विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। 2 सितंबर को उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। एक्टर के निधन के बाद उनकी फैमिली, फैंस और दोस्त शोक मे डूब गये। हालांकि उनके निधन से उनकी सबसे चहेती दोस्त शहनाज अभी भी सदमे में है। शहनाज की तरह उनके भाई शहबाज भी सिद्धार्थ के बेहद करीब थे। दोनों ही फैमिली में अच्छी बॉन्डिंग थी। जिसकी पहली झलक हमें बिग बॉस 13 के घर के अंदर भी दिखाई दी थी। शहबाज लगातार अपने दोस्त को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी यादें शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।