लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

समंदर किनारे पंछियों के पीछे भागती दिखी शहनाज गिल, वायरल हुआ वीडियो

पंजाबी इंडस्ट्री और टीवी दुनिया का पॉपुलर फेस बनकर उभरी शहनाज गिल अपने हर पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर छा जाती है। उनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अब शहनाज ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं।

पंजाबी इंडस्ट्री और टीवी दुनिया का पॉपुलर फेस बनकर उभरी शहनाज गिल अपने हर पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर छा जाती है। उनकी इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनका हर एक पोस्ट आते ही वायरल हो जाता है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने खुद को सोशल मीडिया पर सीमित कर लिया था और वह सिर्फ अपने फोटोशूट या फिर ऐड के पोस्ट ही शेयर करती थीं। पब्लिकली भी वह कम ही नजर आती थीं लेकिन अब ऐसा लग रहा है शहनाज धीरे-धीरे नार्मल जिंदगी की ओर लौट रही हैं। 
1644578271 9337 rumours of shehnaaz gill in icu untrue
यह देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। अब शहनाज ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं। शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर 36 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह समंदर किनारे नजर आ रही हैं और वह वहां रेत पर बैठीं चिड़ियों के पीछे दौड़ पड़ती हैं। उनके चेहरे पर यह मुस्कान देखने के लिए फैन्स कब से इंतजार कर रहे थे। वीडियो के आखिर में शहनाज कहती हैं, ‘थक गई’ और वह कैमरे के सामने आकर विक्ट्री का साइन दिखाती हैं।
1644578258 actress shehnaaz gill
शहनाज के लुक्स की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का टॉप और जींस पहना हुआ है। उन्होंने बालों को खुला रखा है और चश्मा लगाया है। वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा, ‘काश मैं भी उड़ सकती।’

आपको बता दे अब ये वीडियो वायरल हो गया है। 1 घंटे में ही इस वीडियो को 10 लाख 28 हज़ार से भी ज़्यादा लोग देख चुके है। साथ ही शहनाज के एक फैन ने कमेंट किया, ‘आप नई ऊंचाइयों तक उड़ोगे पक्का।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘तुम उड़ रही हो मेरी क्यूटी। तुम ऊंचाइयों तक उड़ रही हो। मैं देख सकता हूं। लव यू सना।’ एक यूजर लिखती हैं, ‘माई बेबी, ऐसे ही हंसती रहो तुम।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।