Search
Close this search box.

शिल्पा शिंदे ने बताई अपने दिल की बात, 40 साल की उम्र होने के बाद भी क्यों सिंगल है

NULL

बिग बॉस का ये सीजन अपने अंतिम पड़ाव में पहुँच चुका है। अब इस चर्चित शो में आखिरी 4 फाइनलिस्ट बचे है जिनमे से एक शिल्पा शिंदे भी है। फैन फॉलोविंग को देखते हुए माना जा रहा है की इस सीजन बिग बॉस की विजेता शिल्पा हो सकती है।

shilpa shindeशिल्पा शिंदे काफी बहुमुखी प्रतिभा वाली अभिनेत्री है और सबसे ज्यादा चर्चा इन्हे ‘भाभी जी घर पर है’ शो से मिली थी। एक सवाल जो शिल्पा के फैंस के दिलों में है वो ये की शिल्पा 40 साल की हो चुकी है आखिर अब तक शिल्पा ने शादी क्यों नहीं की।

shilpa shindeआज हम आपको इस सवाल का जवाब भी बता देते है। शिल्पा शिंदे एक संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखती है और इनके पिता हाई कोर्ट में जज थे।

shilpa shindeपिता की इच्छा की की शिल्पा ‘लॉ ग्रेजुएट’ की डिग्री ले पर शिल्पा का मन पढाई में ज्यादा नहीं लगता था। वे एक्ट्रेस बनने के ख्वाब में इतनी बिजी थी कि उन्होंने अपनी ग्रैजुएशन भी पूरी नहीं की।

shilpa shindeशिल्पा चार भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर हैं। उन्हें छोड़कर सभी की शादी हो चुकी है। आपको बता दें साल 2009 में शिल्पा टीवी एक्टर रोमित राज से शादी करने वाली थीं। दोनों के बीच का प्यार जगजाहिर था।

shilpa shindeदोनों ने ‘मायका’ और ‘मात-पिता के चरणों में स्वर्ग’ जैसे टीवी सीरियल्स में एक साथ काम किया था और वहीँ से दोनों के इस खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत हुई। मामला शादी तक पहुंचा और दोनों के घरवाले भी राज़ी थे।

shilpa shindeबताया जाता है की दोनों ने गोवा में शादी का प्लान भी बना लिया था और शादी के कार्ड भी छप चुके थे की ऐन वक्त पर ये शादी कैंसिल हो गयी।

shilpa shindeतय डेट से ठीक महीने पहले शिल्पा ने शादी तोड़ दी थी जिसकी वजह उन्होंने ये बताई की उन्होंने रोमित की फैमिली के लिए बहुत कुछ किया। लेकिन उसने कभी एडजस्ट नहीं किया।” इस रिश्ते के टूटने के बाद शिल्पा ने दुबारा किसी को अपनी लव लाइफ में जगह नहीं दी और आज तक वो सिंगल है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।