शिविन नारंग ने बिग बॉस के घर में एंट्री मारने की रूमर्स पर किया खुलासा, क्या है सच ? - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

शिविन नारंग ने बिग बॉस के घर में एंट्री मारने की रूमर्स पर किया खुलासा, क्या है सच ?

दावा किया जा रहा था कि टीवी के पॉपुलर एक्टर शिविन नारंग बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं, जो तेजस्वी प्रकाश के काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं, अब शिविन नारंग ने इन सब खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ को लेकर रोज़ नई- नई खबरे सामने आ रही है। इस वक़्त ये कहा जा रहा है कि इस शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली है। दरअसल, इस शो को मेकर्स टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर लाना चाहते हैं और इसी वजह से मेकर्स गेम में कई बड़े टविस्ट लाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में अब घर में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।
1637302501 shivin narang 18 scaled
दावा किया जा रहा था कि टीवी के पॉपुलर एक्टर शिविन नारंग बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं, जो तेजस्वी प्रकाश के काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं, अब शिविन नारंग ने इन सब खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल, शिविन नारंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह बिग बॉस 15 में नहीं आ रहे हैं।
1637302310 shivin
शिविन नारंग ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने साफ- साफ बता दिया कि वह बिग बॉस 15 में एंट्री नहीं ले रहे हैं। शिविन ने लिखा, ‘मेरी जानकारी में आया है कि इस साल बिग बॉस 15 में मेरी एंट्री को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं। मैं अफवाहें उड़ाने वालों और शो की ऑडियंस को बताना चाहूंगा कि मैं इस शो में नहीं आ रहा हूं। सभी कंटेस्टेंट्स को मेरी शुभकामनाएं।’ शिविन नारंग के इस पोस्ट ने दर्शकों का दिल जरूर तोड़ दिया होगा क्योंकि फैंस शिविन के एंट्री को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड थे।
1637302574 shivin narang tejasswi prakash 1586609382
शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को भी फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों एक साथ म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुके हैं और उनकी वीडियो को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद दिया शा। ऐसे में फैंस देखना चाहते थे कि क्या शिविन के आने पर तेजस्वी और करण कुंद्रा के रिश्ते पर कोई असर पड़ता है या नहीं।
1637302725 whats brewing between karan kundrra and tejasswi prakash
शिविन नारंग की तरह कुछ और सेलेब्स के नाम वाइल्ड कार्ड के लिए सामने चुके हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शो में मूस जट्टाना, विधि पांड्या, करण नाथ, पारस छाबड़ा और डोनल बिष्ट एंट्री कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।