Search
Close this search box.

बिग बॉस 14 में शॉकिंग इविक्शन, अभिनव शुक्ल के इविक्शन पर फूट-फूटकर रोईं रुबीना दिलाइक

‘बिग बॉस 14’ के अपकमिंग एपिसोड में अभिनव शुक्ला का शॉकिंग इविक्शन होने वाला है। अभिनव को घर से बेघर होता देखकर रुबीना दिलाइक फूट-फूटकर रोने वाली हैं।

बिग बॉस 14 के घर में अभिनव शुक्ला सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने अपने गेम से हर किसी का दिल जीता है। शो अपने आखिरी दौर में है और फिनाले बस चंद दिनों की दूरी पर है। हालांकि अब जो खबरें आ रही हैं, उन्होंने हर किसी को चौंका दिया है। खबरें हैं कि शो के मेकर्स ने एक शॉकिंग इविक्शन करते हुए अभिनव शुक्ला को घर से बाहर कर दिया है।
1612851228 rubina dilaik abhinav shukla divorce bigg boss 14
बिग बॉस 14 फिनाले से ठीक पहले मेकर्स ने एक बड़ा उलटफेर कर दिया है। मेकर्स ने शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को घर से बाहर कर दिया है। खबर आते लोगों को बड़ा झटका लगा है। अभिनव शुक्ला के बाहर होने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने मेकर्स की खिंचाई करना शुरू कर दिया है। वहीं अभिनव के बाहर होते ही बीवी रुबीना दिलाइक बहुत दुखी हैं। खबर सुनते ही रुबीना की आंखें नम हो गईं। 
1612851252 956251 abhinavshukla biggboss14 eviction
इस खबर पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है। दरअसल इस वक्त घर में कंटेस्टेंट्स का सपोर्ट करने के लिए कनेक्शनंस आए हुए हैं और उन्हीं की वोटिंग के आधार पर इस बार हफ्ते के बीच में ही एलिमिनेशन हो गया है। खबर आते ही अभिनव के फैंस को यकीन नहीं हो रहा है। द रियल खबरी की मानें तो अभिनव शुक्ला को फिनाले से पहले ही घर से बाहर कर दिया गया है। घर में आए सब कनेक्शंस से कहा गया कि आपको एक पावर दी जाती है। आपके हिसाब से घर से किस सदस्य को बाहर कर देना चाहिए। नॉमिनेशंस की ओर से अभिनव शुक्ला का नाम लिया गया और इसी के साथ अभिनव का इस साल का सफर खत्म हो गया।
1612851183 screenshot 1
1612851194 screenshot 2
1612851200 screenshot 3
खबर आते ही सोशल मीडिया पर कोहराम सा मच गया है। अभिनव के फैंस को तो यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा कैसे हो गया। अभिनव के फैंस ने तो मेकर्स को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है। लोगों का कहना है कि वोटिंग से नहीं निकाल पाए तो बाहर करने के लिए ये पैंतरा लगा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।