Search
Close this search box.

श्वेता तिवारी का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने पर्पल लहंगे में बरपाया कहर

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा से अपनी खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक लम्बे समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं।

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा से अपनी खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक लम्बे समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। टीवी के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। यही नहीं एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों सेअपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पर्पल रंग के लहंगे में फोटोशूट करवाया। जिसे देखने के बाद फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं और उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए।  
1646223242 17
लहंगे पहन दिखीं बेहद खूबसूरत 
श्वेता तिवारी इस वीडियो को बॉलीवुड फोटोग्राफर अमित खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर कर अमित खन्ना ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘सच कहूं तो इससे पहले कभी भी पर्पल रंग इतना ज्यादा खूबसूरत नहीं लगा है।

सोशल मीडिया पर छाए हुए इस वीडियो में श्वेता तिवारी पर्पल रंग के लहंगे-चोली में नजर आ रही हैं,जिस पर काफी एम्ब्रोइड्री हुई है। वीडियो में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज दे रही है। वहीं  उनका ऐसा ग्लैमर लुक देखने के बाद फैंस भी उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं। 
1646223255 18
फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन 
वैसे श्वेता तिवारी के इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने उनके इस लुक की जमकर तारीफ की और एक्ट्रेस पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने कमेंट करके  लिखा हुए लिखा, हर दिन आपके प्यार में और ज्यादा गिर रहा हूं। दूसरे ने लिखा, इनकी उम्र तो बढ़ ही नहीं रही है। मुझे याद है जब मैं बच्चा था तो मैं इन्हें कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा के रूप में देखता था। एक अन्य ने लिखा, आप बहुत ही खूबसूरत हैं।  
1646223293 19
वैसे भले ही श्वेता तिवारी 41 साल की हो गई हैं, मगर वह खूबसूरती के मामले में न केवल टीवी जगत की बड़ी अभिनेत्रियों को बल्कि अपनी बेटी पलक को भी टक्कर देती हैं। श्वेता तिवारी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1999 में सीरियल ‘कलीरे’ से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने आने वाला पल, क्या हादसा-क्या हकीकत सही कई शोज में काम किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।