श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ीं, इस मामले को लेकर अभिनव कोहली ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के बाद घर लौटी श्वेता तिवारी की परेशानी फिर से बढ़ गई हैं। फिर एक बार अपने बच्चे रेयांश के लिए अभिनव कोहली का सामना उन्हें करना होगा।

एक्टर अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी के बीच चल रही लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। दोनों पहले भी बेटे रेयांश को लेकर कई बार उलझ चुके हैं। अभिनव आरोप लगाते रहे हैं कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती हैं। अब अभिनव ने श्वेता तिवारी के खिलाफ उनकी अंतरिम जमानत  रद्द करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। 
1625552753 jpg
अभिनेता के वकील ने कहा, “श्वेता अदालत को सूचित किए बिना अनुमति लिए शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई थीं। हमने इसलिए अदालत में याचिका दाखिल की है और जल्द ही इस मामले में श्वेता को अपना जवाब देना होगा”। अभिनव कोहली अपने बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए भी कोर्ट में केस लड़ रहे हैं, और इस मामले की सुनवाई बुधवार को है।
1625554404 shweta tiwari leaves for kkk 11 husband abhinav kohli files an fir looking for their lost child asks mera bachcha kahan hai 0001
श्वेता तिवारी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के चलते बीते डेढ़ महीने से अफ्रीका के केपटाउन में थीं, हालांकि अब वो वापस लौट आई हैं। अभिनव ने इसी तथ्य को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस पर बेटे को घर पर अकेला छोड़ने का इल्जाम लगाया है। अभिनव का कहना है कि घर पर रेयांश का ध्यान रखने वाला कोई नहीं है। कुछ समय पहले श्वेता ने अभिनव के आरोपों के जवाब में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें श्वेता तिवारी अपनी बील्डिंग के बाहर अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं और अभिनव कोहली उनसे बेटे रेयांश को छीनते नजर आ रहे हैं। अभिनव को अपनी इस हरकत की वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। 
1625554422 abhinav kohli main
वहीं, श्वेता ने एक वीडियो कॉल का फोटो पोस्ट किया था, जिसमें उनके बच्चे पलक तिवारी और रेयांश नजर आ रहे हैं। इससे साबित है कि वे तमाम व्यस्तताओं के बावजूद अपने बच्चों के संपर्क में बनी हुई हैं। दूसरी ओर, अभिनव का कहना है कि उन्हें अपने बेटे रेयांश से मिलने नहीं दिया जाता है। इस बार भी उन्हें बेटे से मिलने नहीं दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनव और श्वेता के बीच विवाद 2019 में सामने आया था। तब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ मिलकर अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।