लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

शिल्पा शिंदे के ट्राफी मांगने पर गुस्से में दहाड़ते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लगाई क्लास

अब जब सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ बिग बॉस 13 की ट्रॉफी लग चुकी हैं और वह इस शो के विनर बन गए हैं।

अब जब सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ बिग बॉस 13 की ट्रॉफी लग चुकी हैं और वह इस शो के विनर बन गए हैं। इसके बाद भी किसी को ये बात हजम नहीं हो रही है। तभी तो शुक्ला जी की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी शिल्पा  शिंदे ने बुरी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला  पर हमला बोल दिया था। शिल्पा का आरोप था कि बिग बॉस 13 का विनर पहले से ही फिक्स था। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 की ट्राफी उनको वापस कर देनी चाहिए,क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला इस ट्राफी के लायक नहीं है। 
1582026520 23
इतना ही नहीं शिल्पा शिंदे ने फिनाले से ठीक पहले सिद्धार्थ शुक्ला के अतीत पर कई सारे राज भी खोले हैं। शिल्पा शिंदे ने यह खुलासा भी किया कि रिलेशनशिप के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे के साथ मारपीट और गाली गलौच भी किया और उन्हें मारने तक की धमकी दे डाली। 
1582026581 untitled 5
लेकिन इसके बाद शिल्पा ने सिद्धार्थ शुक्ला को मुंह तोड़ जवाब भी दिया। वहीं अब खुद पर लग रहे तरह-तरह के आरोपों को सुनने के बाद भला सिद्धार्थ शुक्ला कैसे चुप रह सकते हैं और सब को यह मालूम भी है कि सिद्धार्थ शुक्ला पर लगे आरोपों पर वह कभी चुप नहीं बैठते हैं। 
1582026674 shilpa
तभी उन्होंने शिल्पा शिंदे को करारा जवाब दिया है। सिद्धार्थ  का इंटरनेट पर एक ऑडियो क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में वो शिल्पा को आरोपों के बारे में बात कर रहे हैं। 
सिद्धार्थ शुक्ला  कह रहे हैं कि शिल्पा शिंदे  मैं तुमसे किसी भी तरह की बात नहीं करना चाहता हूं। अगर तुमको लगता है कि तुम्हारे बोलने से मैं ये ट्राफी तुमको दे दुंगा तो मुझे माफ करना मैं ऐसा कुछ भी नहीं करने वाला हूं। अब मुझे तुम्हारे लिए काफी बुरा लग रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के इस बयान से साफ है कि वह शिल्पा शिंदे  की किसी की बात का ध्यान नहीं दे रहे हैं। वह तो बस अपनी जीत का जश्न मनाने में मग्न हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।