Search
Close this search box.

सिद्धार्थ शुक्ला करीब तीन घंटे तक रोज करते थे वर्कआउट, ऐसा था सिड का पूरा शेड्यूल

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितम्बर 2021 को हार्ट अटैक से निधन हो गया। एक्टर ने महज 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितम्बर 2021 को हार्ट अटैक से निधन हो गया। एक्टर ने महज 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। कपूर हॉस्पिटल के  डॉक्टर के मुताबिक सिद्धार्थ को जब अस्पताल में लाया गया तो उनकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को रात से ही कुछ अच्छा महसूस नहीं हो रहा था जिस वजह से उन्होंने रात में सोने से पहले एक दवाई ली थी। सुबह सिद्धार्थ ने सीने में दर्द की शिकायत की थी। इसपर उनकी मां ने उन्हें पानी पिलाकर सुला दिया था।
1630656292 8
वहीं जिम ट्रेनर ने सिद्धार्थ की तबीयत का जिक्र करते हुए बताया कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, जिस वजह से उनका वर्कआउट भी नहीं हो पा रहा था। इसके अलावा सिद्धार्थ के ट्रेनर ने एक निजी चैनल को कहा वर्कआउट तो वो दो घंटे के लिए ही करते थे, लेकिन बीच में ब्रेक और रेस्ट करते-करते तीन से चार घंटे हो ही जाते थे। सिद्धार्थ मेरे केवल क्लाइंट ही नहीं थे बल्कि हमारे बीच एक गहरी दोस्ती भी थी।
1630656301 17
आगे उन्होंने बताया अभिनेता हमेशा अपने एक्सपीरियंस शेयर किया करते थे। साथ ही हम दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी। ट्रेनर ने कहा, मेरी आखिरी मुलाकात मेरे जन्मदिन 24 अगस्त के दिन हुई थी। इस दिन वो जिम आए, मुझे विश किया साथ ही ट्रेनिंग की और चले गए। मुझे शूटिंग के लिए 25 को भोपाल के लिए निकल रहा था। 
1630657028 18
हमारी वर्कआउट 24 अगस्त ही आखिर वर्कआउट किया था। मैंने उनसे कहा कि मैं 30 को वापस आ जाऊंगा, तो सिद्धार्थ बोले मैं आपके असिस्टेंट की हेल्प से वर्कआउट कर लूंगा। इसके बाद सिद्धार्थ 25 की सुबह जिम आए, लेकिन तब मैं नहीं था। लेकिन उस दिन उन्होंने महज 20 मिनट के लिए ही वर्कआउट किया। वो कि मुझे अच्छा नहीं लग रहा है और मेरा मन नहीं है यह कह कर निकल गए। यह भी कहा कि सोनू आएगा, तो उसी के साथ करूंगा। बस 25 को ही वे आखिरी बार मेरे जिम आए थे। 
1630656835 untitled 2
बता दें, मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी पर कोई चोट नहीं आई है। वहीं सिद्धार्थ के परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है। वे नहीं चाहते कि एक्टर की मौत को लेकर अफवाह उड़े। सिद्धार्थ शुक्ला को करीब 10 बजकर 20 मिनट पर कूपर अस्पताल लाया गया था और मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। 
1630657042 9
रिपोर्ट्स अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक की वजह से ही हुआ है। वहीं सिद्धार्थ अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए चले गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस-13 के विजेता रहे थे। इसके अलावा वो ‘जाने-पहचाने से’, ‘ये अजनबी’ और ‘लव यू ज़िंदगी’, ‘बालिका वधू’ में भी नजर आए थे। 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।