Search
Close this search box.

ब्रेकअप की खबरों के बीच ‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा,एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

किआरा की मूवी भूल भुलैया 2 सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी हैं ऐसे में मूवी के स्क्रीनिंग में खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पहुंचे। और उन्हें देख एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया था।

बॉलीवुड में आज कल दो ही चीजें सबसे ज्यादा वायरल हो रही हैं। एक रिलेशनशिप की खबरे और दूसरी ब्रेकअप की खबरे। आए दिन किसी न किसी स्टारकास्ट के रिश्तें बनने और बिगड़ने की बातें सामने आते ही रहती हैं। वही इन दिनों ‘शेरशाह’ स्टार कास्ट किआरा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशन की खबरें भी सामने आ रही थी। जहां दोनों स्टार कास्ट को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा रहा था।  वही दोनों को कई बार एक दूसरे के घर पर भी देखा जाता हैं।  लेकिन इसी बीच खबरें ऐसी भी आ रही थी की दोनों कपल के बीच ब्रेकअप हो गयी हैं।  लेकिन अब किआरा की मूवी भूल भुलैया 2 सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी हैं ऐसे में मूवी के स्क्रीनिंग में खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पहुंचे।  और उन्हें देख एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया था। 
1653043069 kiara 1
कियारा ने दिया ऐसा रिएक्शन 
दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में ‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे जहां उन्होंने कियारा को देखते ही गले लगा लिया। वही ‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रीनिंग से एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ और कियारा खुशी से एक दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं। वही जहां देखा जा सकता हैं की कैसे सिद्धार्थ पहले कियारा से मिलते हैं फिर कार्तिक आर्यन  को गले लगाते हैं। और दोनों कैमरा के लिए पोज़ भी करते हैं।  और इन दोनों को फिर से साथ में देख फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।  
1653043109 pjimage 51 5
फैंस वीडियो पर कर रहे जमकर कमेंट 
वही दोनों कपल के इस क्यूट से वीडियो को देखने के बाद फैंस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।  और वीडियो पर लगातार कमेंट आने का भी सिलसिला जारी हैं।  वही वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘ये लोग साथ में बहुत क्यूट लगते हैं’. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भगवान इन दोनों की रक्षा करे’.

आज रिलीज़ हुई फिल्म

1653043252 bhool bhulaiyaa 2 screening breakup rumours came to aवही कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ आज बड़े परदे पर रिलीज़ हो चुकी हैं। ये दोनों ही स्टारकास्ट पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे यहीं।  वही सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को फिल्म ‘शेरशाह’ के बाद से काफी पसंद किया जाने लगा हैं। जहा मूवी की केमिस्ट्री कब रियल लाइफ केमिस्ट्री बन गयी किसी को पता ही नहीं चला।  इसके बाद दोनों को अक्सर वेकेशंस, इवेंट्स पर साथ जाते देखा गया. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अब तक अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।