सोफिया हयात ने अभिनव शुक्ला के साथ ‘वन नाइट स्टैंड’ के आरोपों पर दिया जवाब, कहा, ‘ट्रोल्स की एनर्जी…’

सोफिया का कहना है कि किसी ने उन्हें सोशल मीडिया पर कहा है कि उनके और अभ‍िनव शुक्‍ला के बीच अफेयर है। यहीं नहीं यूजर ने सोफिया पर अभिनव शुक्ला के साथ वन नाइट स्‍टैंड करने का भी आरोप लगाया है। सोफिया ने इसकी जानकारी एक वीडियो शेयर कर दी।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट रिलीज कर सनसनी मचा दी है। अदाकारा ने इस पोस्ट में एक ट्रोल के कमेंट को शेयर किया है। जिसमें ट्रोल करने वाली महिला ने मॉडल और एक्ट्रेस पर बिग बॉस 14 स्टार अभिनव शुक्ला के साथ वन नाइट स्टैंड का आरोप लगाया है। ट्रोल ने लिखा कि वो सोफिया हयात और अभिनव शुक्ला के खिलाफ कानूनी एक्शन लेंगी। सोफिया हयात ने ये कमेंट जारी कर अपनी सफाई देते हुए लिखा कि वो तो अभिनव शुक्ला को जानती भी नहीं हैं। उन्होंने उनका नाम गूगल किया, तब जाकर उनके बारे में पता चला। 
1624790478 18d0453877316552e5eef1c306573bca
सोफिया हयात ने ये पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘किसी ने मुझे ये मैसेज भेजा। मेरी गलती थी कि मैं डायरेक्ट मैसेज अक्सर नहीं पढ़ती। लेकिन वो कहने लगी कि उसे मदद की जरुरत है। कुछ देर बाद मुझे पता लगा कि वो एक झूठी है तो मैंने उसे ब्लॉक कर दिया। उसने दूसरा एकाउंट बनाया और फिर मुझे ये मैसेज भेजा।’

सोफिया ने लिखा, ‘किसी को भी ऐसे लोगों से डरने की जरुरत नहीं। ट्रोल्स और बुलिज के पास खुद एक दुख है। जो वो दूसरों पर दिखाते हैं। मैं समझती हूं औऱ जानती हूं कि ये उनकी एनर्जी है मेरी नहीं। इसीलिए जब ऐसे मैसेज मिलते हैं तो मैं ऐसे लोगों के लिए दुखी होती हूं, जो खुद से ही निराश हैं और उम्मीद करती हूं कि ये लोग अपने ऊपर ध्यान दें ताकि इस दर्द से बाहर आ सकें। लेकिन फिर, मुझे दर्द नहीं होता मैं ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देगी। बुली करने वाले आपको दुखी नहीं कर सकते जब आपको पता हो कि ये उनका अपना व्यक्तित्व और उनकी समस्या है।’ 

एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैं अपना प्यार और दुआएं आपको भेजती हूं। आपका दिल और दिमाग शांत रहे।’ सोफिया हयात की ये पोस्ट आप यहां देख सकते हैं। बता दें कि सोफिया हयात ने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया था। वो अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहती है। यही वजह है कि सोफिया हयात को कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।