जिसके प्यार में पागल हो रहे थे सोहेल, उसी हसीना ने एक्टर का दिल तोड़ बन दिया भाई

हुमा कुरैशी ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकालते हुए लिखा, ‘आप लोगों को हम सभी से माफी मांगनी चाहिए। आपके कोई एथिक्स, कोई मोरैलिटी नहीं है और इसलिए भी क्योंकि एक्टर्स ने आप जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज किया।

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही सलमान के बड़े भाई अरबाज़ खान के जहां तलाक की बातें चल रही थी वही अब सोहेल के रिश्तें की बातें भी सामने आने लगी हैं। जहां सोहेल और सीमा की भी तलाक की खबरे सामने आने लगी हैं।  दोनों को हाल ही में बांद्रा कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया था। दोनों तलाक की अर्जी के लिए कोर्ट पहुंचे थे। 
1652612143 sohail khan huma qureshiसोहेल की तलाक की बातें आई सामने 
दरअसल सोहेल और सीमा की तलाक की खबरों के बीच बॉलीवुड के एक और हसीना का इसमें नाम घसीटा जा रहा हैं। और ये हसीना कोई और नहीं बॉलीवुड के ब्यूटी क्वीन हुमा कुरैशी हैं।  जहां खबरे ये आ रही हैं की सोहैल और हुमा के बीच प्यार वाला सीन चल रहा हैं।  वही अब इस खबर पर सोहेल खान ने तो अपनी कोई राय नहीं रखी हैं।  लेकिन अब इस पर हुमा कुरैशी खुलकर सामने आई हैं। और हुमा ने इस पुरे मामले में बाद बयान भी दे दिया हैं 
1652612284 screenshot 3
हुमा ने कही बड़ी बात 
वही तलाक की खबरों के बाद अब सोहेल के अफेयर को लेकर एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई है। जहां कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सोहेल खान बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि जब पिछली बार सोशल मीडिया पर कयासों का सिलसिला बढ़ा तो एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इन खबरों का खंडन करते हुए सोशल मीडिया के जरिए ही पब्लिक को जवाब दिया था। वही खबर ये भी आई थी की हुमा कुरैशी ने सोहेल खान को अपने बड़े भाई की तरह बताकर अपने रिश्तों पर पूरी तरह से फुल स्टॉप लगा दिया था। 
1652612316 screenshot 2हुमा कुरैशी ने रिश्तों पर लगाया फुल स्टॉप
1652612328 huma
वही हुमा कुरैशी ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकालते हुए लिखा, ‘आप लोगों को हम सभी से माफी मांगनी चाहिए। आपके कोई एथिक्स, कोई मोरैलिटी नहीं है और इसलिए भी क्योंकि एक्टर्स ने आप जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज किया। तुम्हें लगता है कि हम तुमसे डरे हुए हैं? बिलकुल भी नहीं.’ वही अब एक्ट्रेस के इस जवाब के बाद ये तो क्लियर हो गया की दोनों के बिच प्यार जैसा तो कुछ रहा नहीं।  हालांकि अब देखना ये होगा की सोहेल खान इस मुद्दे पर पर अपनी राय कब और क्या रखेंगे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 20 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।