सनी देओल के सामने गर्लफ्रेंड को घर ले आया था बेटा, एक्टर ने पूछे ऐसे सवाल

सनी देओल के बेटे ने बॉलीवुड में कदम रख लिया है और हाल ही में उनकी फिल्म ‘वेल्ले’ रिलीज हुई है। फिल्म के प्रमोशन के लिए करण अपने पापा के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे और वहां जाकर उन्होंने ऐसी बातें बताई कि सभी हैरान रह गए।

सनी देओल के बेटे करण देओल की बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है। उनकी डेब्यू फिल्म तो ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन हाल ही में आने वाली फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदे हैं। इसी फिल्म के सिलसिल में वो कपिल शर्मा शो पर पहुंचे और अपने एक ऐसे राज का पर्दाफाश कर दिया, जिसे जानकर लोग काफी हैरान रह गए। 
 सनी देओल के बेटे करण देओल भी इसी लिस्ट में शामिल हैं, जिन्होंने जमाने को बता दिया है कि उनकी जिंदगी में एक लड़की है। करण देओल हाल में ही कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर गए थे, जहां उनसे कपिल ने पूछा कि क्या उनकी जिंदगी में कोई लड़की है? करण देओल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उनकी एक खास दोस्त है, जिसे वो घर भी लेकर आ चुके हैं।
1639133392 karan deol 1567237432618 16ce6a1652b large
करण देओल के खुलासे के बाद सनी देओल ने मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब करण पहली बार अपनी दोस्त को घर लेकर आए तो वो चौंक गए और उन्हें कुछ समझ नहीं आया। उन्होंने करण से पूछ लिया कि इसके घरवाले क्या सोच रहे होंगे? सनी देओल के अनुसार, वो थोड़ी पुरानी सोच रखते हैं लेकिन आज वक्त बदल चुका है। वो आज की जनरेशन की सोच का सम्मान करते हैं और बदलते माहौल में खुद को बदलने की कोशिश कर रहे हैं। 
1639133399 sunny deol shell shocked by below the belt reviews for son karan deol
बताते चलें कि करण देओल की नई फिल्म ‘वेल्ले’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, जिसमें वो अपने चाचा अभय देओल के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म को अजय देवगन के बैनर ने प्रस्तुत किया है। फिल्म 3 वेल्ले लड़कों की कहानी है, जो अपनी शरारतों की वजह से मुसीबत में फंस जाते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।