सनी देओल के रोमांटिक सीन को देखकर जोर-जोर से रो पड़े थे बेटे करण देओल

अभिनेता सनी देओल ने द कपिल शर्मा शो में खुलासा किया है कि एक बार जब वो जूही चावला के साथ रोमांटिक सीन कर रहे थे तो करण देओल उन्हें देखकर जोर-जोर से रोने लगे थे।

 कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड सनी देओल अपने करण देओल के साथ नजर आनेवाले हैं। ‘ढाई किलो का हाथ’ डायलॉग को मशहूर करने वाले सनी देओल इस मौके पर अपने बेटे करण की आने वाली फिल्म ‘वेले’ का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। वहीं जब अजीब और मजेदार सवाल पूछने की बात हो, तो मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की हाजिरजवाबी का कोई जवाब नहीं होता!
1638523856 sunny deols son cried after watching his intimate scenes1400 61a86a456b907
इस एपिसोड के कई प्रोमो सामने आए है जिसमें दोनों कपिल के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे है। शो के प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है कि ये बेहद मजेदार रहने वाला है। इस दौरान सनी ने कपिल के सामने एक बेहद मजेदार वाकये के कपिल के साथ साझा किया। सनी ने बताया कि एक बार जब वो जूही चावला के साथ रोमांटिक सीन कर रहे थे तो करण देओल उन्हें देखकर जोर-जोर से रोने लगे। 
  हुआ ये कि कपिल ने सनी से सवाल किया कि वो अपने पिता धर्मेंद्र और बेटे करण के सामने इंटीमेट सीन करने में कितने सहज होते है। इस पर सनी ने बेहद मजेदार कहानी बताई। उन्होंने कहा कि एक बार वो अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जिसमें उन्हें हीरोइन को गले लगाना था। तब करण भी फिल्म के सेट पर मौजूद थे। वो अपने कजिन के साथ बैठे हुए थे। उन्होंने कहा कि “ये बहुत छोटा था और मैं जूही चावला के साथ गाने का सीक्वेंस शूट कर रहा था। मैंने जैसे ही उसे गले लगाया वो पीछे जोर-जोर से रोने लगा।” ये सुनकर शो में आए सभी लोग हंसने लगे। 
1638523846 karan deol sunny deol 1638506392172 1638506405572
  बता दें कि करणे देओल ने पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह उनकी दूसरी फिल्म है। फिल्म में मौनी रॉय ने कैमियो रोल किया है। वहीं सनी देओल इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म गदर 2 की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में हैं। हाल ही में सेट की तसवीरें सामने आई थी जिसमें अमीषा पटेल भी उनके संग नजर आई थीं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।