सोनम कपूर लंदन में जी रही हैं ऐसी लाइफ, बताया खाना बनाने से लेकर घर का काम करती हैं खुद

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने साल 2018 में पति आनंद आहूजा संग सात फेरे लिए हैं। ऐसे में शादी के बाद से ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा लंदन में रह रहे हैं।

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने साल 2018 में पति आनंद आहूजा संग सात फेरे लिए हैं। ऐसे में शादी के बाद से ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा लंदन में रह रहे हैं। हालांकि, काम के सिलसिले और अपनी फैमिली से मिलने के लिए सोनम इंडिया आती रहती हैं। वैसे इन दिनों सोनम कपूर लंदन में पति आनंद आहूजा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। सोनम सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं ऐसे में वो फैंस के सात अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। 
1625558713 9
लेकिन इस बार सोनम ने अपने इंस्टा हैंडल पर कोई न्यू तस्वीर पोस्ट करने बजाय अपनी लाइफ से जुडी कुछ खास बातें फैंस के साथ शेयर की है। दरअसल, सोनम लंदन में कैसे रहती हैं और उनके सारे काम किस तरह से होते हैं, उनके सारे काम कैसे होते हैं इन सब पर सोनम ने पहली बार बात की है। सोनम कपूर ने वहां की ‘आजादी’ के बारे में बात करते हुए वहां अपने जीवन के बारे में भी बात की और बताया कि वह घर का काम खुद कैसे करती हैं।
1625558807 10
अपने हालिया इंटरव्यू में सोनम कपूर ने इस पर बातचीत करते हुए बताया – ‘मुझे यहां की आजादी पसंद है। मैं अपने सारे काम खुद करती हूं, रोटी खुद बनाती हूं। अपनी जगह भी खुद ही साफ करती हूं, ग्रॉसरी की शॉपिंग भी खुद ही करती हूं।
1625559054 11
वहीं पति आनंद आहूजा के साथ टाइम स्पेंड करने को लेकर भी सोनम कपूर ने बात की और बताया कि कैसे दोनों काम के बाद आपस में बातचीत करते हैं, टीवी देखते हैं और गेम खेलते हैं। सोनम कहती हैं- ‘रात के वक्त जब यह तय करने की बारी आती है कि टीवी पर क्या देखना है तो हमारी राय अलग-अलग होती है, जहां आनंद को बास्केटबॉल मैच देखना पसंद है तो वहीं मुझे द क्वीन्स ऑफ गैम्बिट।
1625559097 12
आगे सोनम कहती ‘मुझे भारत की बहुत याद आती है। मैं घर को बहुत मिस करती हूं, घर वापस जाने और अपने दोस्तों-परिवार से मिलने के लिए तरस रही हूं। लेकिन, मुझे खुशी है कि अभी मैं अपने नए घर में हूं और आनंद के साथ हूं।
1625559245 13
बता दें, अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सोनम के बताया दोनों की शादी उनके परिवार वालों के चलते हुई थी। सोनम कहती हैं लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमारा रिश्ता इतना मजबूत हो गया था कि हमे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था कि इसे कोई नाम मिले या नहीं। लेकिन परिवार की खुशी के लिए हमने शादी कर ली।
1625559316 14
प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सोनम कपूर को आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म जोया फैक्टर में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाई इसके अलावा सोनम ने अनुराग कश्यप और अनिल कपूर की AK Vs AK में कैमियो रोल निभाया। एक्ट्रेस अब जल्द ही ब्लाइंड में दिखाई देंगी। ये 2011 में आई साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।