जल्द आएगा सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म Gadar: Ek Prem Katha का सीक्वल! फिर गूंजेगा- हिंदुस्‍तान जिंदाबाद…

सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वल के बारे में खबरें आती रहती हैं। अब इस पर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

साल 2001 में रिलीज हुई सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म ने सफलता के वो झंडे गाड़े जो 20 साल बाद आज भी शान से लहरा रहे हैं। बीते काफी समय से फिल्म के सीक्वल के बारे में बातें चल रही थीं। अब इस पर फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी खुलकर बात की है। 
1615889991 gadar ek prem katha
 रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गदर’ के मेकर्स इस समय बनने वाले सीक्वल को दिमाग में रखकर प्लॉट और स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। खबरें ऐसी भी हैं कि इस फिल्म के लीड एक्टर्स के तौर पर सनी देओल और अमीषा पटेल ही नजर आएंगी। साथ ही फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष भी फिल्म का हिस्सा होंगे। उत्कर्ष ने फिल्म गदर में सनी और अमीषा के बेटे जीता का किरदार निभाया था। अनिल शर्मा ने कहा, ‘गदर के सीक्वल के बारे में बातें चल रही हैं लेकिन इसका आधिकारिक ऐलान मैं सही वक्त आने पर करूंगा। फिलहाल चीजें शुरुआती स्टेज पर हैं।’
1615890001 anil sharma sunny deol
फिल्म गदर की फैन फॉलोइंग के बारे में अंदाजा इस बात से लगा लीजिए कि यह फिल्म उस दौर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। फिलहाल अनिल शर्मा सनी देओल के साथ अपने 2 में बिजी हैं। इस फिल्म में सनी के अलावा पिता धर्मेंद्र, भाई बॉबी देओल और सनी के बेटे करण देओल भी नजर आएंगे। पहले फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में पृथ्वीराज और जर्सी से होते क्लैश के बीच फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई। वैसे आप इस सीक्वल को लेकर कितना एक्साइटेड हैं? हमें कमेंट करके बताइए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।