जल्द Bigg Boss के घर में बिछड़ते दिखेगी मंडली, दोस्तों पर छाए Eviction के बादल

छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं। दरअसल शो अब अपने फिनाले के करीब जाता हुआ दिखाई दे रहा हैं। ऐसे में अब सारे ही कंटेस्टेंट शो को जीतने के लिए काफी जद्दोजहत से लगे हुए हैं।

छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं। दरअसल शो अब अपने फिनाले के करीब जाता हुआ दिखाई दे रहा हैं। ऐसे में अब सारे ही कंटेस्टेंट शो को जीतने के लिए काफी जद्दोजहत से लगे हुए हैं। लेकिन इस बीच अब एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं जिसमे कहा जा रहा है की जल्द ही आने वाले समय में बिग बॉस के घर से मंडली बिछड़ती हुई नजर आएगी। 
1674978198 3079667cf18b4140d4195c667d632695
दरअसल बिग बॉस 16 में इस बार कई ऐसे पक्के दोस्त भी देखने को मिले जिसकी दोस्ती की आगे के सीज़न्स में मिशाले भी दी जाएंगी। लेकिन अब इस दोस्ती पर एविक्शन के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल बिग बॉस में जल्द ही मंडली अलग होती हुई नजर आ सकती हैं। बता दें कि बिग बॉस हाउस में बनी इस मंडली में सुंबुल तौकीर खान, निमृत कौर, शिव ठाकरे और एमसी स्टेन शामिल हैं।
1674978208 bigg boss 16 eviction
बिग बॉस के एक फैन पेज ने ये जानकारी ट्वीट के जरिए दी हैं। जहां ट्वीट में लिखा है की- “शो में अगला इविक्शन मंडली से होगा। ऐसे में अब आपको क्या लगता है कि फिनाले से बिल्कुल पहले किसे घर से बेघर किया जा सकता है? सुंबुल, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन या फिर निमृत कौर को? बता दें कि इविक्शन चौंकाने वाला होगा।” 
1674978220 bigg boss 16 elimination updates
वही अब इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “बिग बॉस की यही रीत है, इस बार शॉकिंग इविक्शन में निमृत हैं।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि सुंबुल या फिर एमसी स्टेन में से किसी एक को एलिमिनेट किया जाएगा। जहां तक है सुंबुल को घर से बेघर किया जाएगा।”
1674978231 bigg boss 16 housemates disclose their targets
बता दें कि बिग बॉस 16 में अब केवल 7 कंटेस्टेंट के बीच ट्रॉफी की जंग छिड़ गई है। टीना के घर से बेघर होने के बाद अब बिग बॉस हाउस में केवल 7 ही सदस्य बचे हैं, जिनमें सुंबुल तौकीर खान, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, प्रियंका चौधरी, शिव ठाकरे, निमृत कौर और शालीन भनोट शामिल हैं। 
1674978273 1139036 thumbnail
ऐसे में देखना होगा कि अब बिग बॉस हाउस से किस सदस्य का पत्ता कटता है। और कौन एक सदस्य ट्रॉफी के और करीब जाता हुआ दिखाई देता हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।