बिग बॉस के घर में श्रीसंत ने किया जमकर हंगामा, दी एफआईआर करने की धमकी

NULL

बिग बॉस के घर में हर रोज एक नयी कंट्रोवर्सी बढ़ती हुई दिखाई देती है। बिग बॉस के घर में अब हंगामा कई गुणा बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। बुधवार का दिन काफी हंगामे भरा रहा है जिसमें लग्जरी बजट टास्क के दौरान घरवाले एक-दूसरे से भिड़ गए है। श्रीसंत का साथ देने वाली दीपिका श्रीसंत से उलझी और वहीं श्रीसंत का तो गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। और वह जब घर में आए मेहमान विकास गुप्ता से भी भिड़ गए।

sreesanth 2

बिग बॉस 12 में विकास गुप्ता और सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने एंट्री ली

बिग बॉस 12 में 44वें दिन दिवाली धमाका एपिसोड में विकास गुप्ता और सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने एंट्री ली। दोनों घर में अपना सामान लेकर आए हैं और कुछ दिन तक घरवालों के साथ रहेंगे।

Screenshot 3

बता दें कि इस दौरान शिल्पा और विकास के बीच एक बार फिर जंग देखने को मिली जिसमें श्रीसंथ ने विकास गुप्ता को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें मारने के लिए चढ़ पड़े।  दोनों के बीच कहा सुनी हुई और श्रीसंत ने तो एफआईआर करने तक की बात कह डाली। वहीं श्रीसंत का हमेशा साथ देने वाली दीपिका का भी श्रीसंत के उपर से भरोसा उठ चुका है।

दरअसल गुप्ता परिवार और शिंदे परिवार के बीच गांव की रंगोली टास्क चल रहा है जिसमें शिल्पा की टीम के साथी कंटेस्टेंट श्रीसंथ और विकास गुप्ता में तगड़ी रार हो गई। इस दौरान श्रीसंथ ने विकास पर धावा बोल दिया और उन्हें अनाप-शनाप भी कह डाला। इतना ही नहीं श्रीसंथ ने करणवीर पर जमकर वार किया। श्रीसंथ टास्क के दौरान आपे से बाहर नजर आए।

दीपिका इससे बहुत निराश होती हैं और रो पड़ती हैं। जारी वीडियो में आप देख सकते हैं कि करणवीर सभी घरवालों से कहते हैं कि श्रीसंत ने उनके जानबूझकर चोट पहुंचाई है, इसके बाद श्रीसंत फिर भड़क जाते हैं और करणवीर को काफी खरी खोटी भी सुनाने लगते हैं।  इस बार भी दीपिका करणवीर का साथ देती हैं ये देखकर श्रीसंत का तो खून ही खौल उठता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।