वेब सीरीज ‘सनफ्लावर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्टिंग के साथ सुनील ग्रोवर OTT पर फिर हंगामा मचाने को तैयार

टीवी के सफल कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर से वेब सीरीज में धमाल मचाने को तैयार हैं। हाल ही में सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज ‘सनफ्लावर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

टीवी के सफल कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर से वेब सीरीज में धमाल मचाने को तैयार हैं।  हाल ही में सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज ‘सनफ्लावर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसको फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। ‘सनफ्लावर’ डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें सुनील ग्रोवर अपना दमखम दिखाते दिखेंगे। ट्रेलर में सुनील के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई चर्चित चेहरे नजर आ रहे हैं।
1622265584 1
विकास बहल द्वारा बनाई गई यह सीरीज 11 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘जी 5’ (ZEE5) पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में सुनील ग्रोवर ‘सनफ्लावर’ सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे, जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल है। ये कुल आठ एपिसोड की सीरीज होगी। 
1622265594 3
सीरीज में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अहम रोल निभा रहे हैं। सुनील ग्रोवर की ‘सनफ्लॉवर’ का ट्रेलर रिलीज सोशल मीडिया यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। खास बात यह श्रृंखला हमें कई ऐसी घटनाओं की याद दिला देगी जो हमारे दिन-प्रतिदिन के जीवन में घटित होती हैं। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो का ट्रेलर शेयर किया है।
1622265604 2
अपनी नई वेब सीरीज का ट्रेलर को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा है, ‘सनफ्लॉवर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हमारे बारे में गंभीरता से मत सोचना। हम यहां सिर्फ आपके टाइमलाइन पर सनफ्लॉवर का धमाकेदार ट्रेलर ड्रॉप कर रहे हैं।

इस सीरीज में सुनील ग्रोवर ने सोनू नाम के सेल्समैन का रोल निभाया है। एक्टर चिर-परिचित अंदाज में डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। इस सीरीज का ट्रेलर किसी सस्पेंस फिल्म के जैसा एहसास करा रहा है। जो किसी मामले में संदिग्ध हैं। सुनील शो में हत्या की जांच के बीच चुटकुले सुना कर हास्य पैदा कर रहे है। वही, सनफ्लॉवर के ट्रेलर में बैकग्राउंड म्यूजिक एक भयानक रहस्य की भावना बनाए रखता है। इसके अलावा, ट्रेलर में, हमें वह घटना देखने मिल रही है जो शो की कहानी का सार है जहां सोसाइटी में एक मर्डर की खबर मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।