Sunny Deol ने दी सफाई, लाल किले पर झंडा फहराने वाले दीप सिद्धू से नहीं है कोई वास्ता

बीजेपी सांसद और एक्टर सनी देओल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सनी देओल लाल किले पर झंडा फहराने वाले दीप सिद्धू को अपना छोटा भाई बता रहे हैं।

मंगलवार को दिल्ली के लाल किले पर हुई घटना ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया। लाल किले पर अपना झंडा फहराने वालों में बीजेपी सांसद सनी देओल के करीबी दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है। मामला बढ़ा तो सनी देओल ने ट्वीट कर सफाई दे दी। सफाई में सनी ने कहा कि दीप से उनका या उनके परिवार का कोई संबंध नहीं है। हालांकि अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिससे सनी देओल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 


अब इस पर बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने ट्वीट किया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि दीप सिद्धू से उनके परिवार का कोई कनेक्शन नहीं है। सन्नी का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। दीप सिद्धू को लेकर सनी देओल ने ट्वीट में लिखा, ‘आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिन्द.’

1611746175 bf1d1537b9541d00b9210066b0aa9c44
बता दें, सनी देओल ने साल 2019 में पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। वे इस चुनवा में जीते भी। उन दिनों दीप सिद्धू उनके सहयोगी थे। वे अक्सर साथ नजर आते थे, लेकिन किसान आंदोलन में जब दीप सिद्धू शामिल हुए तो सनी देओल ने उनसे दूरी बना ली। अब दोनों की पुरानी फोटोज वायरल हो रही हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।