विवादों में सनी देओल की ‘Gadar 2’, मकान मालिक ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, थमाया 56 लाख का बिल

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 की बात करें तो ये फिल्म साल 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वेल है। मूवी में दोनों ही स्टार्स ने लीड रोल प्ले करते हुए अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था।

बॉलीवुड ​के हिट एंड फिट एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन​ दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर काफी चर्चा में बनें हुए हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं ‘गदर 2’ की शूटिंग शुरू होने के साथ ही ये ​फिल्म विवादों में भी आ गई है। ‘गदर 2’ की शूटिंग पिछले करीब 10 दिनों से हिमाचल प्रदेश में चल रही है। पालमपुर के पास स्थित भलेड गांव में फिल्म के कुछ जरूरी सीन फिल्माए जा रहे थे।


1640153163 gadar 2 sunny deol

10 दिन तक लाइट कैमरा एक्शन की गूंज गांव के साथ-साथ प्रदेश में देखने को मिली। इसी बीच एक विवाद भी सामने आ गया है। जिस घर में यह शूटिंग हुई उस घर के मालिक ने आरोप लगाए हैं कि उनके साथ धोखा किया गया है।


1640153763 88028867

मकानमालिक की मानें तो फिल्म की शूटिंग के लिए मात्र 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल के लिए 11 हजार प्रतिदिन देने की बात हुई थी। लेकिन फिल्म में पूरा घर उसके साथ 2 कनाल जमीन व बड़े भाई का घर भी शूटिंग के लिये इस्तेमाल किया गया। इसपर जब घर के मालिक ने सारा बजट बनाकर नुकसान सहित 56 लाख रुपये की फीस बनाई जिसपर अब विवाद खड़ा हो गया है। 


1640153314 gadar ek prem katha 1

घर के लोगों का कहना है कि- ‘हमारे साथ धोखा हुआ है और जो कमिटमेंट हमारे साथ कि गई थी वे पूरी नहीं की गई। हम कंपनी द्वारा दिये गए 11000 उन्हें लौटाना चाहते हैं और हमारी रिक्वेस्ट है कि हमारे घर का शूट फिल्म में इस्तेमाल ना किया जाए।’ 


1640153753 gadar

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ की बात करें तो ये फिल्म साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ का सीक्वेल है। मूवी में दोनों ही स्टार्स ने लीड रोल प्ले करते हुए अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था। वहीं इस फिल्म ने भी एक नया इतिहास रचा था। फिल्म की कहानी के साथ ही इसके गाने और डायलॉग आज भी हिट हैं। वहीं अब ‘गदर 2’ में भी सनी और अमीषा पटेल लीड रोल निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।